साउथ एक्टर विजय को आयकर विभाग ने भेजा नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 10, 2020 01:34 PM2020-02-10T13:34:44+5:302020-02-10T13:34:44+5:30

हाल ही में बद्री फिल्म एक्टर विजय के घर आयकर विभाग की छापेमारी टैक्स चोरी मामले को लेकर की गई थी। खबर आई थी कि छापेमारी में 77 करोड़ से ज्यादा की रकम जब्त की गई है।

income tax department summons tamil actor vijay | साउथ एक्टर विजय को आयकर विभाग ने भेजा नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला?

साउथ एक्टर विजय को आयकर विभाग ने भेजा नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला?

Highlightsसाउथ के सुपरस्टार विजय की परेशानी हैं कि थमने का नाम ही नहीं से रही हैं विजय परेशानी में लगातार फंसते नजर आ रहे हैं

साउथ के सुपरस्टार विजय की परेशानी हैं कि थमने का नाम ही नहीं से रही हैं। विजय परेशानी में लगातार फंसते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर के घर पर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। जिसके बाद अब विजय को टैक्स चोरी के आरोपों और फाइनेंसर अंबू चेझियान के साथ संबंधों को लेकर आयकर विभाग ने सम्मन भेजा है।

हाल ही में बद्री फिल्म एक्टर विजय के घर आयकर विभाग की छापेमारी टैक्स  चोरी मामले को लेकर की गई थी। खबर आई थी कि छापेमारी में 77 करोड़ से ज्यादा की रकम जब्त की गई है।विभाग ने पांच फरवरी की सुबह एजीएस एंटरप्राइजेज की प्रॉपर्टीज पर छापा मारा था। 


जिस कारण से एक्टर को अपनी पिल्म मास्टर की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा था। वहीं, इस मामले पर आयकर विभाग के अधिकारी का कहना है कि  हमें इस बात की जानकारी दी गई थी कि एक्टर ने अपनी फिल्म बिगिल के लिए काफी बड़े रूप में कैश में रकम ली है। 

विजय वही एक्टर हैं जिन्होंने बिगिल के क्रू मेंबर्स को सोने की अंगूठी हाल ही में गिफ्ट की थीं। विजय 18 साल की उम्र से साउथ की फिल्मों में काम कर रहे हैं। विजय को लोग विजय थालापथि के नाम से जानते हैं। वह साउथ के सुपरस्टार हैं। 

Web Title: income tax department summons tamil actor vijay

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे