IB 71 Trailer Out: सीक्रेट मिशन पर निकले विद्युत जामवाल को देख फैन्स के उड़े होश, फिल्म 'आईबी 71' का धमाकेदार ट्रेलर आउट; यहां देखें डिटेल्स

By अंजली चौहान | Published: April 24, 2023 02:44 PM2023-04-24T14:44:29+5:302023-04-24T15:09:59+5:30

विद्युत जामवाल की फिल्म आईबी 71 में दिखाया गया है कि कैसे 30 एजेंट, 10 दिन और 1 शीर्ष गुप्त मिशन पर हैं। जो कि भारत-पाकिस्तान 1971 के युद्ध को आधार बनाकर बनाई गई है।

IB 71 Trailer Out Seeing Vidyut Jammwal on a secret mission the fans were blown away the trailer out of the film IB 71 see details here | IB 71 Trailer Out: सीक्रेट मिशन पर निकले विद्युत जामवाल को देख फैन्स के उड़े होश, फिल्म 'आईबी 71' का धमाकेदार ट्रेलर आउट; यहां देखें डिटेल्स

photo credit: twitter

Highlightsविद्युत जामवाल की फिल्म का ट्रेलर आउट1971 के भारत-पाक युद्ध पर आधारित है फिल्म 'आईबी 71' 12 मई को सिनेमाघरों में आएगी

IB 71 Trailer Out: बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल अपनी नई फिल्म के ट्रेलर के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने की तैयारी में हैं।

इससे ठीक पहले आज उनकी फिल्म 'आईबी 71' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। अपने एक्शन से फैन्स को अपना दीवाना बनाने वाले विद्युत जमावाल 'आईबी 71' में एक सीक्रेट मिशन पर हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही फैन्स को फिल्म के जल्द रिलीज होने की उम्मीद है।

इस फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर में भारत के पाकिस्तान से जंग के बारे में दर्शाते हुए सच्ची घटना पर आधारित बनाया गया है। ट्रेलर को देख साफ पता चल रहा है कि फिल्म में जबरदस्त सस्पेंस, थ्रीलर और रोमांच है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि भारत के जवान पाकिस्तान मिशन पर निकले हुए हैं। इस दौरान अपनी जान की बाजी लगाकर कैसे सभी को वह बचाते हैं फिल्म इसी पर केंद्रित है। 

1971 के भारत-पाक युद्ध पर आधारित फिल्म 

विद्युत जामवाल की फिल्म आईबी 71 में दिखाया गया है कि कैसे 30 एजेंट, 10 दिन और 1 शीर्ष गुप्त मिशन पर हैं। जो कि भारत-पाकिस्तान 1971 के युद्ध को आधार बनाकर बनाई गई है।

आईबी 71 एक देशभक्तिपूर्ण जासूसी थ्रिलर सच्ची घटनाओं पर आधारित एक अनकही कहानी है जहां आईबी एजेंट देव जामवाल (विद्युत जामवाल) देश को बचाने के लिए एक शीर्ष गुप्त मिशन पर है।

विद्युत एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, जो पाकिस्तान और चीन द्वारा भारत पर हमले को रोकने के लिए हवाई क्षेत्र को अवरुद्ध करने की योजना बनाता है। फिल्म में अनुपम खेर और विशाल जेठवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म?

बता दें कि आईबी 71 का आज ट्रेलर आउट हो गया है और 12 मई को फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस जासूसी थ्रिलर का निर्देशन गाजी फेम फिल्म निर्माता संकल्प रेड्डी ने किया है।

आईबी 71 ने विद्युत के प्रोडक्शन की शुरुआत उनके बैनर, एक्शन हीरो फिल्म्स के तहत की। यह फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीज़, रिलायंस एंटरटेनमेंट और अब्बास सैयद द्वारा समर्थित है। 

Web Title: IB 71 Trailer Out Seeing Vidyut Jammwal on a secret mission the fans were blown away the trailer out of the film IB 71 see details here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे