लाइव न्यूज़ :

HanuMan OTT Release: तेजा सज्जा की 'हनुमान' क्यों ओटीटी पर नहीं हो रही रिलीज? निर्देशक प्रशांत वर्मा ने बताई वजह

By अंजली चौहान | Published: March 15, 2024 12:56 PM

HanuMan OTT Release: तेजा सज्जा अभिनीत प्रशांत वर्मा की सुपरहीरो फिल्म हनुमान जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन अभी तक डिजिटल रूप से रिलीज नहीं हुई है।

Open in App

HanuMan OTT Release: साउथ मूवी हनुमान जिसने रिलीज के बाद, पुष्पा, बाहूबली जैसी फिल्मों को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया। 40 करोड़ के अस्थायी बजट पर बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अनुमानित 330 करोड़ की कमाई की। हनुमान में तेजा सज्जा की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई और वह साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म देने वाले एक्टर बन गए। बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब इसके ओटीटी पर रिलीज होने की संभावना है।

काफी समय से फैन्स मूवी के ओटीटी पर आने का इतंजार कर रहे हैं हालांकि, अभी तक हनुमान ओटीटी पर नहीं आई है। आज फिल्म के ओटीटी पर दस्तक देने की खबर थी लेकिन दर्शकों को जी5 पर मूवी नहीं मिली। 

हनुमान के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने आखिरकार फिल्म के रिलीज को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक आधिकारिक बयान में साफ किया कि देरी जानबूझकर नहीं की गई है। वह आगे कहते हैं कि उनकी टीम यह सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास कर रही है कि फिल्म जल्द से जल्द डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो। प्रशांत वर्मा ने प्रशंसकों से उनका समर्थन जारी रखने का आग्रह किया क्योंकि टीम का एकमात्र उद्देश्य दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करना है।

तेजा सज्जा स्टारर ओटीटी रिलीज का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। ऐसे में फिल्म निर्देशक ने देरी का कारण बता कर उनके इतंजार को कुछ समय के लिए एक वजह जरूर दे दी है।

हनुमान के बारे में

प्रशांत वर्मा की फिल्म 12 जनवरी, 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज हुई थी। आदर्श रूप से, एक फिल्म अपनी नाटकीय रिलीज के आठ सप्ताह बाद अपना डिजिटल डेब्यू कर सकती है। इस प्रकार इस समय तक हनुमान जी को ऑनलाइन उपलब्ध हो जाना चाहिए था। फिल्म हनुमंथु (तेजा) नामक एक युवक की कहानी बताती है जो अपने गांव में एक कुलदेवता के सामने आने के बाद महाशक्तियां हासिल कर लेता है। कैसे वह अपनी बहन (वरलक्ष्मी) और प्रेमिका (अमृता) की मदद से एक पूंजीवादी खलनायक (वीना) के खिलाफ अपने लोगों के लिए खड़ा होता है, यह कहानी है।

टॅग्स :साउथ सिनेमावेब सीरीजफिल्म
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion Poster Out: लाल लंगोट में नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट लुक ने उड़ा दिया गर्दा

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश