लाइव न्यूज़ :

पूरे 31 साल बाद रिलीज होगी गुलजार की फिल्म 'लिबास', शबाना आजमी और नसीरुद्दीन शाह आएंगे नजर

By मेघना वर्मा | Published: August 23, 2019 12:27 PM

'लिबास' फिल्म को गोवा में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में साल 2014 में दिखाई गई थी। इसे साल 1992 में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल बैंग्लोर में भी दिखाई गई थी।

Open in App
ठळक मुद्दे'लिबास' फिल्म इस साल के अंत तक बड़े पर्दे पर रिलीज हो जाएगी।फिल्म 1988 में रिलीज होने वाली ती मगर किसी कारण से वह ठंडे बस्ते में चली गई।

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनती हैं जो किसी ना किसी वजह से बनने के बाद या बनते समय ही ठंडे बस्ते में चली जाती हैं। उन्हीं में से एक फिल्म हैं गुलजार की। जिसका नाम लिबास रखा गया था। साल 1988 से यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि इस साल यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जा सकती है। 

द हिन्दू की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की कहानी गुलजार की ही शॉर्ट स्टोरी पर आदारित है। स्टोरी की बात करें तो यह कहानी डायरेक्टर सुधीर(नसीरुद्दीन शाह) और उसकी एक्टर वाइफ (शबाना आजमी) सीमा की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में राज बब्बर, सुषमा सेठ, उत्पल दत्त और अन्नू कपूर के साथ सविता बजाज भी दिखाई देंगी। वहीं इस फिल्म का म्यूजिक आर डी बर्मन ने दिया है। 

लिबास फिल्म विकास मोहन ने प्रोड्यूसर किया है। वहीं उनके बेटे अमूल विकास मोहन ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया, 'मैं बहुत खुशनसीब हूं जो मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं। यह उस समय रिलीज नहीं हो पायी थी किसी कारण से। ये मेरे पिता का सपना था जो अब सच होने जा रहा है।' विकास ने आगे ये भी बताया कि इस साल के अंत तक फिल्म थिएटर में होगी और जल्द ही इसकी रिलीज डेट अनाउंस की जाएगी।

बता दें लिबास फिल्म को गोवा में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में साल 2014 में दिखाई गई थी। इसे साल 1992 में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल बैंग्लोर में भी दिखाई गई थी। इस फिल्म को जी स्टूडियो इंडिया की ओर से डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा। अब देखना होगा सालों बाद रिलीज होने वाली इस फिल्म को ऑडियंस का कितना प्यार मिलेगा।

टॅग्स :गुलजारशबाना आज़मीनसीरूद्दीन शाह
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKangana Ranaut Slap Row: "उनसे कोई लगाव नहीं लेकिन...", कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर शबाना आजमी ने कही ये बात, पढ़ें अन्य सेलेब्स की प्रतिक्रिया

बॉलीवुड चुस्कीहिंदी सिनेमा से बिफर गए हैं नसीरुद्दीन शाह, बोले- "मैंने फिल्में देखना बंद कर दिया क्योंकि..."

भारतJnanpith Award: कवि गुलजार और संस्कृत विद्वान जगद्गुरु रामभद्राचार्य को 58वें ज्ञानपीठ पुरस्कार, जानें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म Ul Jalool Ishq में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह, विजय वर्मा और फातिमा सना शेख

बॉलीवुड चुस्कीपिता को अपने जीवन का खलनायक मानते थे नसीरुद्दीन शाह, तनावपूर्ण संबंधों को लेकर अभी भी है पछतावा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीगायक जस्टिन टिम्बरलेक को किया गया गिरफ्तार, शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप

बॉलीवुड चुस्कीSarfira Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर आउट, 12 जुलाई को होगी रिलीज, राधिका मदान और परेश रावल की दमदार एक्टिंग

बॉलीवुड चुस्कीAlka Yagnik: दुर्लभ बीमारी से जूझ रहीं अलका याग्निक, सदमे में हैं गायिका, फैंस से की ये खास अपील

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान लेते हैं सबसे ज्यादा फीस, आमिर खान, सलमान खान, रजनीकांत, प्रभास जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़ा

बॉलीवुड चुस्कीकर्नाटक के एक स्कूल पहुंचीं सनी लियोन, शूटिंग के बीच बच्चों संग मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल