Alka Yagnik: दुर्लभ बीमारी से जूझ रहीं अलका याग्निक, सदमे में हैं गायिका, फैंस से की ये खास अपील

By मनाली रस्तोगी | Published: June 18, 2024 11:45 AM2024-06-18T11:45:27+5:302024-06-18T11:46:32+5:30

एक लंबे इंस्टाग्राम पोस्ट में गायिका ने अपने दोस्तों और शुभचिंतकों को संबोधित किया और खुलासा किया कि वह बॉलीवुड से क्यों गायब थीं और उनसे समर्थन और समझ मांगी।

Alka Yagnik diagnosed with rare sensory hearing loss | Alka Yagnik: दुर्लभ बीमारी से जूझ रहीं अलका याग्निक, सदमे में हैं गायिका, फैंस से की ये खास अपील

Alka Yagnik: दुर्लभ बीमारी से जूझ रहीं अलका याग्निक, सदमे में हैं गायिका, फैंस से की ये खास अपील

Highlightsअलका याग्निक ने कहा कि अचानक वायरल हमले के कारण उन्हें दुर्लभ सेंसरिनुरल तंत्रिका श्रवण हानि का पता चला है।अलका की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट मई में मदर्स डे 2024 पर थी।गायिका ने आगे बहुत तेज संगीत और हेडफोन के संपर्क में आने के खिलाफ चेतावनी भी साझा की।

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर गायिका अलका याग्निक ने कहा कि अचानक वायरल हमले के कारण उन्हें दुर्लभ सेंसरिनुरल तंत्रिका श्रवण हानि का पता चला है। सोमवार को एक लंबे इंस्टाग्राम पोस्ट में गायिका ने अपने दोस्तों और शुभचिंतकों को संबोधित किया और खुलासा किया कि वह बॉलीवुड से क्यों गायब थीं और उनसे समर्थन और समझ मांगी। अलका की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट मई में मदर्स डे 2024 पर थी।

इसने मुझे पूरी तरह से अनजान बना दिया: अलका याग्निक

इंस्टाग्राम पोस्ट में अलका ने लिखा, "मेरे सभी प्रशंसकों, मित्रों, अनुयायियों और शुभचिंतकों को। कुछ हफ्ते पहले जैसे ही मैं एक उड़ान से बाहर निकली मुझे अचानक महसूस हुआ कि मैं कुछ भी नहीं सुन पा रहो हूं। इसके बाद के हफ्तों में कुछ साहस जुटाकर मैं अब अपने उन सभी दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं जो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं कार्रवाई में चूक क्यों रही हूं।"

उन्होंने आगे लिखा, "मेरे डॉक्टरों ने इसका निदान एक वायरल हमले के कारण एक दुर्लभ सेंसरिनुरल तंत्रिका श्रवण हानि के रूप में किया है...इस अचानक बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से अनजान बना दिया है। जैसा कि मैं इसके साथ समझौता करने का प्रयास कर रही हूं, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें।" गायिका ने आगे बहुत तेज संगीत और हेडफोन के संपर्क में आने के खिलाफ चेतावनी भी साझा की।

अलका याग्निक ने की ये अपील

अपने प्रशंसकों के लिए मैं बहुत तेज संगीत और हेडफोन के संपर्क में आने के संबंध में सावधानी का एक शब्द जोड़ना चाहूंगी। एक दिन मैं अपने पेशेवर जीवन के स्वास्थ्य संबंधी खतरों को साझा करना चाहती हूं। आपके सभी प्यार और समर्थन के साथ मैं अपने जीवन को फिर से व्यवस्थित करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं। इस महत्वपूर्ण घड़ी में आपका समर्थन और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखेगी।

Web Title: Alka Yagnik diagnosed with rare sensory hearing loss

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे