लाइव न्यूज़ :

The Kapil Sharma Show: दिवाली के मौके पर 'हीरो नंबर 1' गोविंदा की होगी शो में एंट्री, जानिए क्यों है खास

By अमित कुमार | Published: November 13, 2020 4:13 PM

गोविंदा एक बार फिर कपिल के मंच पर दिवाली के मौके पर नजर आने वाले हैं। शो के कई प्रोमो वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

Open in App
ठळक मुद्देकपिल शर्मा के शो में गोविंदा अपनी पत्नी सुनिता के साथ पहले भी शिरकत कर चुके हैं।हाल ही में शो के प्रोमो का एक नया वीडियो लॉन्च किया गया है।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर है। द कपिल शर्मा शो के पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह शो टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप पर बना रहता है। दिवाली के मौके को खास बनाने के लिए इस हफ्ते शो में गोविंदा एक हार फिर एंट्री मारने वाले हैं। 

इस शो का नया एपिसोड शूट कर लिया गया है। हाल ही में शो के प्रोमो का एक नया वीडियो लॉन्च किया गया है। इसमें कपिल शर्मा अपने स्टार कास्ट के साथ मस्ती भरे मूड में शो का प्रमोशन कर रहे हैं। शो में गोविंदा भी हंसी का डोज परोसते दिखाई पड़ रहे हैं। प्रोमो में गोविंदा पहले अपने फेमस गाने पर डांस करते हुए दिखाई देते हैं और फिर कपिल के साथ मस्ती भी करते हैं। 

कपिल शर्मा के शो में गोविंदा अपनी पत्नी सुनिता के साथ पहले भी शिरकत कर चुके हैं। गोविंदा जब भी इस शो का हिस्सा होते हैं शो की टीआरपी भी टॉप पर होती है। ऐसे में इस हफ्ते भी शो को अच्छा रिस्पांस मिल सकता है। वहीं फैंस भी गोविंदा का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा शो में चार चांद लगाने का काम करेंगे। 

टॅग्स :द कपिल शर्मा शोगोविंदाकृष्णा अभिषेककपिल शर्माबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान लेते हैं सबसे ज्यादा फीस, आमिर खान, सलमान खान, रजनीकांत, प्रभास जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़ा

बॉलीवुड चुस्कीकर्नाटक के एक स्कूल पहुंचीं सनी लियोन, शूटिंग के बीच बच्चों संग मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीकंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने पर स्वरा भास्कर का आया रिएक्शन, बोलीं- कम से कम वो जिंदा...

बॉलीवुड चुस्कीबॉयफ्रेंड जहीर संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, हनी सिंह ने कुछ ऐसे किया कपल को विश...

बॉलीवुड चुस्कीBorder 2: सनी देओल ने की बॉर्डर 2 की घोषणा, 27 साल बाद फौजी के रूप में करेंगे वापसी, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAlka Yagnik: दुर्लभ बीमारी से जूझ रहीं अलका याग्निक, सदमे में हैं गायिका, फैंस से की ये खास अपील

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान को धमकी देने वाले यूट्यूबर पुलिस हिरासत में, कोर्ट ने 18 जून तक बढ़ाई रिमांड; मुंबई पुलिस ने राजस्थान से की गिरफ्तारी

बॉलीवुड चुस्कीमोनालिसा ने अपनी अदाओं से फैन्स को किया क्लीन बोल्ड, लाल साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्की'पंचायत' फेम आसिफ खान को सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में नहीं मिली थी एंट्री, उस समय अभिनेता थे एक वेटर

बॉलीवुड चुस्कीSingham Again: फैंस को करना पड़ेगा इंतजार, अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' की रिलीज डेट में बदलाव...