लाइव न्यूज़ :

इंडियन्स ने दीपिका से ज्यादा पोर्न स्टार मिया माल्कोवा को किया सर्च, रामू बोले- सत्य मिया जयते!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: January 26, 2018 7:55 PM

रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' 26 जनवरी को सुबह 9 बजे रिलीज होनी थी। इंडियंस इतना पसंद कर रहे हैं कि सर्वर क्रैश हो गया।

Open in App

बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'गॉड सेक्स एंड ट्रुथ' 26 जनवरी को सुबह 9 बजे रिलीज होनी थी। इस फिल्म को लेकर इंटरनेट पर लोगों का उत्साह देखते ही बनता है। इसमें अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मालकोवा को कास्ट किया गया है। शुक्रवार को रामगोपाल वर्मा ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की तुलना पोर्न स्टार मिया मालकोवा से कर दी।

उन्होंने लिखा, 'मैं खुश भी हूं और दुखी भी क्योंकि इंडियंस मिया मालकोवा को दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। हैप्पी रिपब्लिक डे। सत्य मिया जयते!' दरअसल, गॉड सेक्स एंड ट्रुथ रिलीज के साथ ही इतनी देखी जा रही है कि सर्वर क्रैश कर गया। रामू ने लिखा कि सर्वर ठीक किया जा रहा है। जैसे ही सही हो जाता है अपडेट कर दिया जाएगा।

इस फिल्म को लेकर राम गोपाल वर्मा पिछले कई महीनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। एक बीजेपी नेता ने फिल्म बैन करने की मांग की वहीं हैदराबाद में एक सोशल एक्टिविस्ट ने निर्देशक के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज करवाया है।

अपने एक ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने मिया मालकोवा के साथ शूटिंग के अनुभव को शेयर करते हुए लिखा कि मैंने कभी सनी लियोनी के साथ काम नहीं किया लेकिन फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ के शूटिंग के दिनों को भूला पाना संभव नहीं हैं। मिया मालकोवा के साथ काम करना बेहद उत्साहजनक रहा।

टॅग्स :राम गोपाल वर्मामिया मिल्कोवा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीन्यूड पोस्टर ट्वीट करके बोले राम गोपाल, 'औरत के शरीर से ज्यादा याद रखने योग्य कोई जगह नहीं'

बॉलीवुड चुस्कीराम गोपाल वर्मा की फिल्म 'गॉड, सेक्स और ट्रुथ' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बोल्डनेस में पोर्न स्टार मिया ने सनी लियोन को दी मात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"