न्यूड पोस्टर ट्वीट करके बोले राम गोपाल, 'औरत के शरीर से ज्यादा याद रखने योग्य कोई जगह नहीं'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 18, 2018 09:52 AM2018-01-18T09:52:42+5:302018-01-18T09:58:33+5:30

फिल्म गॉड, सेक्स और ट्रुथ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया, जिसनें आते ही धमाल मचा दिया।

God, Sex And Truth Trailer Out: Mia Malkova Explores ‘Sexual Liberation’ In Ram Gopal Varma’s Film | न्यूड पोस्टर ट्वीट करके बोले राम गोपाल, 'औरत के शरीर से ज्यादा याद रखने योग्य कोई जगह नहीं'

न्यूड पोस्टर ट्वीट करके बोले राम गोपाल, 'औरत के शरीर से ज्यादा याद रखने योग्य कोई जगह नहीं'

बॉलीवुड निर्देशक रामगोपाल वर्मा एक और फिल्म पर्दे पर लाने को तैयार हैं। उनकी आगामी फिल्म गॉड, सेक्स और ट्रुथ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया, जिसनें आते ही धमाल मचा दिया। पोर्न स्टार को लेकर फिल्म बनाने में फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि किसी को आकर्षित करने के लिए एक महिला का शरीर सुंदर और ध्यान खींचने वाला होता है।

राम गोपाल ने फिल्म को बोल्ड पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा है, "मैं सच में विश्वास करता हूं कि इस दुनिया में एक औरत के शरीर से ज्यादा सुंदर और याद रखने योग्य कोई जगह नहीं है।" फिल्म की शूटिंग यूरोप में मालकोवा के साथ हुई है।



 
 राम गोपाल वर्मा पहली बार इस तरह का एडल्ट कंटेट फैंस के लिए लेकर आ रहे हैं। इससे पहले वो बोल्ड वेब सीरीज 'गन्स एंड थाइज' लेकर आ चुके हैं। यह सीरीज अपने बोल्ड कंटेंट के कारण खासा  खबरों में रही थी। कहा जा रहा है 'गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ' न ही कोई फिल्म है, न शॉर्ट फिल्म है और न ही कोई वेब सीरीज़ है, बल्कि एक ऐसा वीडियो है जिसमें मिया मालकोवा सिर्फ सेक्स के बारे में बताएंगी। यह 26 जनवरी को रिलीज होगा।

Web Title: God, Sex And Truth Trailer Out: Mia Malkova Explores ‘Sexual Liberation’ In Ram Gopal Varma’s Film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे