कोरोना के कारण  में कैद जॉर्जिया इस तरह से अपनी स्किन का रख रहीं ध्यान, टिप्स का वीडियो किया शेयर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 1, 2020 01:40 PM2020-09-01T13:40:25+5:302020-09-01T13:40:25+5:30

जॉर्जिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और अपनी सभी महिला प्रशंसकों और दोस्तों को एक ब्यूटी टिप दिया है ।

Georgia imprisoned due to Corona, taking care of her skin in this way, videos of tips shared | कोरोना के कारण  में कैद जॉर्जिया इस तरह से अपनी स्किन का रख रहीं ध्यान, टिप्स का वीडियो किया शेयर

कोरोना के कारण  में कैद जॉर्जिया इस तरह से अपनी स्किन का रख रहीं ध्यान, टिप्स का वीडियो किया शेयर

Highlightsजॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैंजार्जिया आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस के लिए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं

हम सभी लॉक डाउन के चलते एक महीने से कहीं अधिक समय से अपने घरो में कैद हैं। साथ ही हम अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना काफी मिस कर रहे हैं। इसके अलावा ऐसा लगता है कि सैलून और स्पा का चक्कर लगाए ज़माने बीत गए, लगभग हर कोई अपने सौंदर्य की देखभाल के लिए परेशान हैं।

यह महामारी सत्र हमारी त्वचा और हमारे बालों पर भारी पड़ रहा है। घर पर अपनी त्वचा और बालों की देखभाल पहले से कहीं अधिक आवश्यक हो गया है । इसके अलावा, अपनी देखभाल करना खाली समय बिताने का सही तरीका है। बॉलीवुड स्टार जॉर्जिया एंड्रियानी क्वारंटाइन के दौरान अपनी सुंदरता के निखार को बढ़ाने के लिए कुछ टिप्स हमसे साझा कर रही हैं।

जॉर्जिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और अपनी सभी महिला प्रशंसकों और दोस्तों को एक ब्यूटी टिप दिया है । जॉर्जिया ने अपने वीडियो को कैप्शन देते हुए कहा, "आप में से कई लोगों ने मेरी त्वचा की खूबसूरती के बारे में एक वीडियो बनाने का अनुरोध किया है, इसलिए यहाँ मैंने एक वीडियो तैयार किया है।

यह हर किसी के लिए काफी सरल और सस्ता उपाय है। यह एक नुस्खा है जो जापान के मेरे एक दोस्त ने मुझे बताया। कुछ साल पहले यह नुस्खा मेरे स्किन के लिए यह अद्भुत काम किया है, आशा है कि यह आपके लिए भी काम करेगा।यह कम से कम एक सप्ताह के बाद परिणाम दिखाना शुरू करता है, इसलिए कृपया पैशन्स रखे !तो आप से होममेड तरीके को सुनने के लिए उत्सुक हैं। ☺️ "

 

 

Web Title: Georgia imprisoned due to Corona, taking care of her skin in this way, videos of tips shared

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे