लाइव न्यूज़ :

The Sky Is Pink का नया गाना Dil Hi Toh Hai रिलीज, नजर आई प्रियंका-फरहान की जबरदस्त केमेस्ट्री

By मेघना वर्मा | Published: September 21, 2019 4:36 PM

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' लेखिका और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। आयशा को पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की बीमारी थी।

Open in App
ठळक मुद्दे'द स्काई इज पिंक' फिल्म प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद पहली फिल्म है।'द स्काई इज पिंक', जायरा वसीम की आखिरी फिल्म हो सकती है।

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर जल्द ही फिल्म द स्काई इस पिंक में नजर आने वाले हैं। फिल्म का पहला गाना दिल ही तो है रिलीज हो गया है। गाने में प्रियंका और फरहान अख्तर की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही हैं। 

गाने के वीडियो में फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा एक बाइक पर जाते हुए दिख रहे हैं। वहीं उनका छत वाला रोमांस भी देखने लायक है। फरहान अख्तर ने इसे शेयर करके लिखा, 'हर लव स्टोरी को एक सॉन्ग की जरूरत है।' वहीं इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है फिल्म

बताया जा रहा है कि फिल्म द स्काई इज पिंक लेखिका और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। आयशा को पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की बीमारी थी। इस फिल्म की डायरेक्टर शोनाली बोस हैं। फिल्म को लेकर ज्यादा चर्चा तब शुरू हुई जब जायरा वसीम ने इंडस्ट्री को अलविदा कहा। दंगल गर्ल जायरा वसमी की ये आखिरी फिल्म है।

गाने की शुरूआत दिल्ली के गलियों से होती है। गाने में जामा मस्जिद को भी फिल्माया गया है। प्रीतम के कम्पोस्ड किए हुए इस गीत को अर्जीत सिंह और अन्तरा मित्रा की आवाज में गाया गया है। वहीं इस बेहद रोमांटिक गाने को गुलजार ने लिखा है। सिर्फ यही नहीं इस गाने के इंग्लिश लिरिक्स को निखिल पॉल जॉर्ज ने लिखा है। 

टॅग्स :द स्काई इज पिंक मूवीफरहान अख़्तरप्रियंका चोपड़ा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजावेद अख्तर ने फिल्म 'एनिमल' की आलोचना, तो डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने काउंटर अटैक करते हुए पूछा- 'क्या उन्होंने यही बात अपने बेटे फरहान को भी कही थी जिसने 'मिर्ज़ापुर' का निर्माण किया था?'

बॉलीवुड चुस्कीनिक जोनस ने बेटी मालती के साथ ली 'मॉर्निंग सेल्फी', लिटिल प्रिंसेस ने जीता फैन्स का दिल

बॉलीवुड चुस्कीMalti Marie Birthday: प्रियंका-निक ने ऐसे मनाया बेटी मालती मैरी का बर्थडे, क्यूट तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड चुस्कीरश्मिका, कैटरीना, आलिया भट्ट के बाद अब प्रियंका चोपड़ा डीपफेक की हुईं शिकार

बॉलीवुड चुस्कीशादी के बाद राघव और परिणीति की पहली दीपावली, सोशल मीडिया पर फैंस ने दी बधाई

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअयोध्या: रामलला के दरबार में फिर पहुंची हेमा मालिनी, किए भगवान के दर्शन; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 8: धीमी कमाई के बावजूद शाहिद कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी, जानें आठवें दिन का कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीउर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो, अदाएं देख फैंस के मुंह से निकला उफ्फ...

बॉलीवुड चुस्कीNew Movies: ये हैं 2024 की सबसे बेस्ट बॉलीवुड एक्शन फिल्में, यहां देखें लिस्ट और हो जाएं तैयार

बॉलीवुड चुस्कीBade Miyan Chote Miyan: 'बड़े का स्वैग, छोटे का स्टाइल', अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म, इस दिन रिलीज होगा पहला गाना