Bade Miyan Chote Miyan: 'बड़े का स्वैग, छोटे का स्टाइल', अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म, इस दिन रिलीज होगा पहला गाना

By संदीप दाहिमा | Published: February 16, 2024 05:31 PM2024-02-16T17:31:34+5:302024-02-16T17:31:34+5:30

Next

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्शन से भरपूर फिल्म में पहली बार टाइगर और अक्षय साथ दिखने वाले हैं।

Bade ka swag, chote ka style: फिल्म की रिलीज से पहले इसके टाइटल ट्रैक के जल्द रिलीज होने की अपडेट सामने आई है। बड़े मियां छोटे मियां का पहला गाना 19 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में मूवी की पूरी टीम अपने पहले गाने को लेकर काफी उत्साहित है।

गाने के बारे में विशेष जानकारी के अनुसार, यह टाइटल ट्रैक और एक पार्टी नंबर है। टीम को यकीन है कि यह गाना न केवल चार्ट बस्टर बनेगा, बल्कि प्रशंसकों को अक्षय और टाइगर को एक साथ देखने के लिए और अधिक उत्सुक बना देगा।

बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, गाने को भव्य पैमाने पर फिल्माया गया है। इसमें दो मुख्य किरदारों के असभ्य और कच्चे व्यक्तित्व को सामने लाने के लिए एक बाहरी सेटिंग है, जिसमें पर्याप्त तत्वों का उपयोग किया गया है जो उनके एक्शन हीरो के साथ न्याय करते हैं। सूत्र ने आगे बताया कि गाने को अक्षय और टाइगर के बीच के बंधन को दिखाने के लिए कोरियोग्राफ किया गया है और यह प्रशंसकों के लिए एक विजुअल ट्रीट होगा।

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को एएजेड फिल्म्स के सहयोग से वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

यह अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो एक्शन एंटरटेनर टाइगर जिंदा है, सुल्तान, ब्लडी डैडी के पीछे बने हैं। फिल्म 9 अप्रैल को ईद 2024 पर रिलीज होगी।