लाइव न्यूज़ :

डबल XL का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, क्रिकेटर शिखर धवन की हिंदी स्क्रीन पर डेब्यू है खास

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 12, 2022 4:46 PM

फैन्स को क्रिकेटर शिखर धवन के रूप में एक सरप्राइज भी मिलने वाला है, जिन्होंने इस फिल्म से हिंदी स्क्रीन पर अपना डेब्यू किया हैं।

Open in App
ठळक मुद्दे डबल एक्सेल गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है यह फिल्म 04 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी ।

मुंबईः सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर डबल एक्सएल (Double XL) का ट्रेलर फाइनली रिलजी हो चुका है। इस फिल्म ने खूबसूरती की एक नई परिभाषा पेश की है जो 4 नवंबर, 2022 को थिएटर स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित ये फिल्म बॉडीवेट स्टीरियोटाइप को चुनौती देती है जिसने लंबे समय से समाज के लोगों को परेशान कर रखा है। इस फिल्म को मेरठ, दिल्ली और लंदन में शूट किया गया है। डबल एक्सएल दो प्लस-साइज महिलाओं के दिलों में यात्रा करती एक कहानी है, क्योंकि वे एक ऐसे समाज के जरिए नेविगेट करती हैं जो अक्सर एक महिला के आकर्षण या सुंदरता को उसके आकार के मुताबिक सेट करते है। जैसा कि फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म एक फन राइड होने के साथ समाजिक बातचीत को भी हवा देने की क्षमता रखती है। बता दें, इस फिल्म में हुमा कुरैशी एक स्पोर्ट्स प्रेजेंटर की भूमिका निभा रही हैं, जबकि सोनाक्षी सिन्हा एक उभरते स्टाइलिस्ट के रोल में हैं। इस फिल्म के लिए दोनों ही एक्ट्रेस ने अपना काफी वजह बढ़ाया हैं।

फिल्म में जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र मेल एक्टर के रूप में दिखाई दे रहे हैं जो फिल्म में अपनी गरही छाप छोड़ते नजर आएंगे। फैन्स को क्रिकेटर शिखर धवन के रूप में एक सरप्राइज भी मिलने वाला है, जिन्होंने इस फिल्म से हिंदी स्क्रीन पर अपना डेब्यू किया हैं। फिल्म के निर्देशक सतराम रमानी ने कहा, "यह एक अहम फिल्म है जो आने वाले उम्र के विषय को हल्के-फुल्के और मजेदार तरीके से लोगों के सामने रखती है। डबल एक्सएल एक ऐसी फिल्म थी जो बनने का इंतजार कर रही थी।" ट्रेलर रिलीज के मौके पर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, "मैं ईमानदारी से मानती हूं कि महिलाएं वास्तव में फिल्म से जुड़ने वाली हैं और कई स्तरों पर इससे जुड़ी हैं। यह फिल्म बहुत ही स्पष्टवादी है और सभी के बारे में बात करती है।" हुमा कुरैशी भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दोस्तों के बीच एक मजेदार, अनौपचारिक बातचीत हो रही थी और वह इस फिल्म के रूप में बदल गई। यह हमारे द्वारा किया गया सबसे अच्छा तुरंत लिया गया निर्णय था और मैं बेहद उत्साहित हूं।" जहीर इकबाल की यह दूसरी फिल्म है और वह काफी उत्साहित हैं। वे कहते हैं, "मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने पर बेहद गर्व है और अब समय आ गया है कि हम इस तथ्य को स्वीकार करें कि सुंदरता किसी के आकार या पैमाने पर निर्धारित नहीं है।"

 डबल एक्सेल गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। डबल एक्सएल का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने किया है। यह फिल्म 04 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी ।

टॅग्स :हुमा क़ुरैशीसोनाक्षी सिन्हाशिखर धवन
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटRCB VS PBKS Score IPL 2024: प्लेऑफ की रेस तेज, आरसीबी और पंजाब किंग्स में कांटे की टक्कर, जो हारेगा वह बाहर..., जानें क्या है टॉस टाइम और कहां देखें लाइव मैच

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात

क्रिकेटCSK VS PBKS IPL 2024: सुपरकिंग्स की नजरें अंक तालिका पर, पंजाब किंग्स के खिलाफ करेंगे बवाल, कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग, कितने बजे शुरू होगा मैच

क्रिकेटKKR vs PBKS, IPL: 523 रन, 8 विकेट, 42 छक्का और 37 चौके, मैच में रिकॉर्ड की बारिश, देखें आंकड़े

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"