लाइव न्यूज़ :

'देवरा पार्ट 1' की गोवा में शूटिंग शुरू, जूनियर एनटीआर की दिखीं पहली झलक

By अंजली चौहान | Published: March 22, 2024 12:40 PM

देवारा: पार्ट 1 की टीम ने जूनियर एनटीआर की गोवा में फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर भी साझा की।

Open in App

Jr NTR Devara-Part 1: साउथ स्टार जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म देवरा: पार्ट 1 की शूटिंग आखिरकार शुरू हो गई है। इंटरनेट पर शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर की देवरा की शूटिंग गोवा में की जा रही है। 

एक यूजर्स द्वारा सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर का गोवा में आउटडोर में लिया गया एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनके उपनाम का जिक्र करते हुए लिखा, 'ऑल हेल द टाइगर'। वीडियो में, अभिनेता को पूरे काले कपड़े पहने हुए, पानी के बीच से गुजरते हुए और फिल्म के एक दृश्य की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो दूर से लिया गया है, जिसमें प्रशंसक अभिनेता को दिखाने के लिए जूम इन कर रहा है। हालांकि लीक हुआ वीडियो ज्यादा कुछ नहीं बताता है लेकिन यह पुष्टि करता है कि फिल्म का अधिकांश भाग समुद्र के पास होगा, जैसा कि प्रचार पोस्टर और झलक से संकेत मिला है।

देवरा की टीम कुछ प्रमुख दृश्यों की शूटिंग के लिए गोवा में है। वहीं मेकर्स एक गाने की शूटिंग भी करेंगे। 2023 में फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद से निर्माता हैदराबाद और गोवा में विशेष रूप से निर्मित सेट पर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अधिकांश फिल्मांकन दिसंबर तक पूरा हो चुका है। कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों और गानों की शूटिंग बाकी है। 

मालूम हो कि देवरा जान्हवी और सैफ की तेलुगु सिनेमा में पहली फिल्म होगी। वहीं, अगली बार जान्हवी राम चरण के साथ नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने राम चरण की अगली फिल्म में बुच्ची बाबू सना के साथ अभिनय करने के लिए भी हामी भर दी है।

देवरा के बारे में

देवरा में जूनियर एनटीआर को मुख्य किरदार, सैफ को भैरा और जान्हवी को थंगम के रूप में देखा जाएगा। फिल्म में प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, इन्सेन अशरफ, नारायण, कलैयारासन, मुरली शर्मा, अभिमन्यु सिंह और श्रुति मराठे भी हैं। फिल्म का पहला भाग इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाला है, दूसरा भाग बाद में रिलीज होगा। फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संगीतबद्ध, आर रत्नावेलु द्वारा छायांकन और ए श्रीकर प्रसाद द्वारा संपादन किया जाएगा।

टॅग्स :जाह्ववी कपूरनिशानेबाजीआगामी फिल्मफिल्मगोवासाउथ सिनेमा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीIndian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion Poster Out: लाल लंगोट में नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट लुक ने उड़ा दिया गर्दा

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKatrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां