लाइव न्यूज़ :

सुशांत को लेकर चेतन भगत ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'छिछोरे' के लिए क्रेडिट ना मिलने से थे परेशान

By मनाली रस्तोगी | Published: August 23, 2020 6:10 PM

मशहूर लेखक चेतन भगत ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने दावा किया है कि सुशांत फिल्म 'छिछोरे' के लिए क्रेडिट ना मिलने से काफी परेशान थे।

Open in App
ठळक मुद्देसुशांत की फिल्म 'छिछोरे' भले ही हिट रही हो, लेकिन उसके लिए उन्हें अभिनेता को कोई क्रेडिट नहीं दिया गया था।चेतन ने ये भी बताया कि जिस तरह से सुशांत के खिलाफ ब्लाइंड आइटम लिखे जा रहे थे, वो इससे खुश नहीं थे।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से अधिक हो चुका है। मगर फैंस के साथ तमाम सेलेब्स भी इस सदमे से उभर नहीं पा रहे हैं। यही नहीं, इस मामले को लेकर हर रोज नई बातें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में मशहूर लेखक चेतन भगत ने सुशांत को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

उन्होंने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में बताया कि सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' भले ही हिट रही हो, लेकिन उसके लिए उन्हें अभिनेता को कोई क्रेडिट नहीं दिया गया था। उन्होंने आगे बताया कि फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर के सामने सुशांत ने इस बात को स्वीकार किया था कि वो इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते थे और यह उन्हें परेशान करते है। चेतन ने ये भी बताया कि जिस तरह से सुशांत के खिलाफ ब्लाइंड आइटम लिखे जा रहे थे, वो इससे खुश नहीं थे।

बता दें, चेतन भगत उन लोगों में से एक हैं, जिन्हें लगता है सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है। बता दें, 34 वर्षीय सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। तब से मुंबई पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही थी। मगर अब ये मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है। वहीं, इस मामले को लेकर सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है।

टॅग्स :सुशांत सिंह राजपूतछिछोरे फिल्मचेतन भगत
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की'CBI जल्द सुशांत सिंह राजपूत केस के विवरण का करेगी खुलासा', दिवंगत अभिनेता की बहन ने X अकाउंट पर खुलासा किया

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, कहा- "मेरे भाई को गए 45 महीने हो गए अभी तक..."

बॉलीवुड चुस्कीBollywood: अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल, बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Birthday: सुशांत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता और रिया चक्रवर्ती, सोशल मीडिया पोस्ट देख भावुक हुए फैन्स

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड चुस्कीदुबई में संजय दत्त के बेटे से सलमान खान ने की मुलाकात, भाईजान के साथ दिखा खास बॉन्ड, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीपंकज त्रिपाठी के घर पसरा मातम; सड़क दुर्घटना में जीजा की मौत, बहन की हालत गंभीर

बॉलीवुड चुस्कीअलग होने की अफवाहों पर ऐश्वर्या राय ने लगाया फुल स्टॉप! वेडिंग एनिवर्सरी की खूबसूरत फोटो की शेयर