Bollywood Taja Khabar: सोनम गुप्ता के बाद नोट पर लिखा मिला, 'रिया चक्रवर्ती बेवफा है', शिबानी दांडेकर ने सुशांत मामले में तोड़ी चुप्पी, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: September 2, 2020 06:02 PM2020-09-02T18:02:22+5:302020-09-02T18:02:22+5:30

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक 20 रुपये का नोट तेजी से वायरल हो रहा है। इस नोट पर रिया चक्रवर्ती बेवफा है लिखा हुआ है।

Bollywood Taja Khabar rhea shibani Netflix sushant death case cbi latest news | Bollywood Taja Khabar: सोनम गुप्ता के बाद नोट पर लिखा मिला, 'रिया चक्रवर्ती बेवफा है', शिबानी दांडेकर ने सुशांत मामले में तोड़ी चुप्पी, पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlightsसोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस ट्वीट के साथ #RheaChakrabortyBewafaHai लिखकर इसे हैशटैग किया गया है।फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने अब रिया चक्रवर्ती को लेकर अपनी बात रखी है।सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई 13 दिनों से जांच-पड़ताल कर रही है। सुशांत के स्टाफ और उनके दोस्तों से भी सीबीआई को कुछ ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है।

सोशल मीडिया पर मशहूर हुई सोनम गुप्ता की बेवफाई के किस्सों ने जमकर सुर्खियां बटोरने का काम किया था। सेनम के बाद इन दिनों एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट रहा है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती फैंस के एक्टर के निशाने पर है। फैंस रिया को सुशांत की मौत जिम्मेदार मानती है। 

वहीं सुशांत के पिता केके सिंह का रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद फैंस लगातार रिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक 20 रुपये का नोट तेजी से वायरल हो रहा है। इस नोट पर रिया चक्रवर्ती बेवफा है लिखा हुआ है। सुशांत के ही किसी फैन ने इसे ट्विटर पर अपलोड किया, जिसके बाद यह तेजी से वायरल होने लगा। 

इस नोट में लिखा है 'रिया चक्रवर्ती बेवफा है... ' इस नोट के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रिया चक्रवर्ती की बेवफाई सभी की जुबां पर चढ़ गई और इस पर तरह-तरह के चुटकुले बनाए जाने लगे। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस ट्वीट के साथ #RheaChakrabortyBewafaHai लिखकर इसे हैशटैग किया गया है। बता दें कि इससे पहले 10 के पुराने नोट से लेकर 2000 के नए नोट तक पर सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे थे। 

शिबानी दांडेकर ने कहा- रिया चक्रवर्ती से गिद्धों जैसा व्यवहार कर रही है मीडिया, उसका कसूर सिर्फ एक लड़के से प्यार करना था...

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने अब रिया चक्रवर्ती को लेकर अपनी बात रखी है। रिया के पक्ष में शिबानी दांडेकर ने लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। शिबानी दांडेकर से पहले तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और विद्या बालन रिया के सपोर्ट में अपनी बात कह चुकी हैं। रिया और शिबानी की जान-पहचान काफी पुरानी है। सुशांत की मौत के बाद रिया को शिबानी संग देखा गया था। 

शिबानी ने अब रिया का पक्ष लेते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। शिबानी ने लिखा, मैं रिया चक्रवर्ती को तबसे जानती हूं, जब वह 16 साल की थीं, वाइब्रेंट, मजबूत, जिंदादिल और ब्राइट स्पार्क की तरह...जीवन से भरी हुई। पिछले कुछ दिनों से रिया और उसके परिवार ने बहुत कष्ट झेला है। मीडिया रिया को पहले से दोषी साबित कर चुकी है। जिसका रिया की इमेज पर बहुत गहरा असर पड़ा है।

सुशांत मौत मामला: सच सामने आने में और कितना समय लगेगा, भाई को याद कर फिर नम हुई श्वेता की आंखें

श्वेता सिंह द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सुशांत रोते हुए नजर आते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक में सुशांत की फिल्म एमएस धोनी का डायलॉग माही, पक्का ना, बहुत टाइम है ना हमारे पास इस्तेमाल किया गया है। इस डायलॉग में माही को भाई शब्द से रिप्लेस कर दिया गया है। इस वीडियो को फैंस देखकर भावुक हो रहे हैं और जल्द से जल्द न्याय मिलने की गुहार लगा रहे हैं। 

वहीं इस वीडियो में कैप्शन लिखा हुआ है-दीदी उन्होंने मुझे मार डाला, मुझे न्याय चाहिए। इस वीडियो के साथ श्वेता सिंह ने भी एक कैप्शन लिखकर लोगों तक अपनी बात पहुंचाई है। उन्होंने लिखा, मैंने अपना भाई खो दिया और मेरा दिल हर दिन रोता है। सच सामने आने में और कितना समय लगेगा। कब हम क्लोजर पाने में कामयाब होंगे??#JusticeForSushantSinghRajput #Warriors4SRR #GlobalPrayers4SSR #StayUnited"

सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर का सबूत नहीं ढूंढ पाई CBI, अब सुसाइड एंगल से केस की होगी जांच

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई 13 दिनों से जांच-पड़ताल कर रही है। लेकिन सीबीआई के हाथ में अभी तक कोई ऐसा सबूत नहीं लगा है, जो एक्टर की डेथ को मर्डर करार दे सकें। केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के अलावा सीबीआई सुशांत के करीबियों से भी पूछताछ कर रही है। सुशांत के स्टाफ और उनके दोस्तों से भी सीबीआई को कुछ ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है। 

सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से भी कई सवाल किए। बुधवार यानी कि आज रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सुबह करीब साढ़े दस बजे एक कार में उपनगरीय कालीना में स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंचे, जहां केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ठहरी हुई है। इसके अलावा राजपूत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, उनके रसोइये नीरज सिंह, घरेलू कर्मी केशव और वित्तीय प्रबंधक श्रुति मोदी भी आज सुबह अतिथि गृह पहुंचीं। 

'बैड बॉय बिलियनेयर्स' के लिए सुप्रीम कोर्ट से Netflix को नहीं मिली राहत, खारिज हुई याचिका

उच्चतम न्यायालय ने आगामी वेब सीरीज ''बैड बॉय बिलेनियर्स'' में उद्योगपति सुब्रत रॉय के नाम के इस्तेमाल पर रोक लगाने के बिहार की निचली अदालत के आदेश के खिलाफ दायर नेटफ्लिक्स की याचिका पर सुनवाई करने से बुधवार को इनकार कर दिया। प्रधान न्यायाधीश एस ए बोबड़े की अध्यक्षता वाली पीठ ने नेटफ्लिक्स को बिहार के अररिया जिले की अदालत के आदेश के खिलाफ पटना उच्च न्यायालय जाने की छूट प्रदान की है। 

पीठ ने अपील खारिज करते हुए कहा, ''याचिका खारिज की जाती है, हमें माफ करें। '' नेटफ्लिक्स की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता मुकुल रोहतगी ने पीठ के बताया कि विभिन्न उच्च न्यायालयों में वेब सीरीज से संबंधित कई याचिकाएं लंबित हैं और शीर्ष अदालत को इन मामलों को अपने पास स्थानांतरित कर लेना चाहिये । पीठ ने विभिन्न उच्च न्यायालयों में लंबित मामलों के स्थानांतरण की नेटफ्लिक्स की अलग-अलग याचिकाओं पर नोटिस जारी किया है। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar rhea shibani Netflix sushant death case cbi latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे