सौरभ गांगुली के पक्ष में उतरा बॉलीवुड प्रोड्यूसर, कहा-कोहली और शास्त्री क्या हटेंगे...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 14, 2019 12:42 PM2019-10-14T12:42:10+5:302019-10-14T12:42:10+5:30

कमाल सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ट्ववीट करते रहते हैं। कमाल सोशल मीडिया पर अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं।

Bollywood producer Kamal R Khan landed in favor of Saurabh Ganguly | सौरभ गांगुली के पक्ष में उतरा बॉलीवुड प्रोड्यूसर, कहा-कोहली और शास्त्री क्या हटेंगे...

सौरभ गांगुली के पक्ष में उतरा बॉलीवुड प्रोड्यूसर, कहा-कोहली और शास्त्री क्या हटेंगे...

Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली का भारतीय क्रिकेट बोर्ड का नया अध्यक्ष बनना अब करीब तय माना जा रहा है। गांगुली दो साल से बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली का भारतीय क्रिकेट बोर्ड का नया अध्यक्ष बनना अब करीब तय माना जा रहा है। गांगुली दो साल से बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं। ऐसे में सौरभ के पक्ष में एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान उतर आए हैं।

कमाल सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ट्ववीट करते रहते हैं। कमाल सोशल मीडिया पर अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं। कमाल आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं। लेकिन इस बार कमाल सौरभ गांगुली के पक्ष में उतरे हैं।

कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि क्षमा करें @ SGanguly99 महोदय क्षमा करें! मुझे #BCCI के उर सहयोगियों के बारे में पता नहीं था। कोहली और शास्त्री क्या हटेंगे। अब तो 100% मैच भगवान भरोसे होंगें। सभी बहुत ईमानदार ppl #BCCI में आए हैं।


इसके पहले कमाल ने एक ट्वीट किया और लिखा कि मैंने बहुत पहले से क्रिकेट मैच देखना बंद कर दिया है क्योंकि मैं तय मैच नहीं देखना चाहता।अब मुझे आशा है कि ईमानदार क्रिकेटर @ SGanguly99 कप्तानी से # कोहली को हटा देंगे और मैं फिर से क्रिकेट देखना शुरू कर दूंगा।


गांगुलू के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से पहले ही फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज भी देखने को मिल रहा है।फैंस कह रहे हैं कि बंगाल टाइगर फिर दहाड़ेगा।
 

Web Title: Bollywood producer Kamal R Khan landed in favor of Saurabh Ganguly

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे