नरेन्द्र मोदी के मंत्रीमंडल में शामिल हुए बॉलीवुड के ये सितारे, ली शपथ- इनको नहीं मिली कोई जगह

By मेघना वर्मा | Published: May 30, 2019 08:34 PM2019-05-30T20:34:50+5:302019-05-30T20:34:50+5:30

मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 8000 मेहमानों को न्योता भेजा गया है। बाहरी मेहमानों में बांग्लादेश, श्रीलंका, म्यांमार, थाईलैंड, नेपाल और भूटान के प्रमुख शामिल हुए हैं।

bollywood celibrities who are in modi cabinate ministers smriti irani babul supriyo | नरेन्द्र मोदी के मंत्रीमंडल में शामिल हुए बॉलीवुड के ये सितारे, ली शपथ- इनको नहीं मिली कोई जगह

नरेन्द्र मोदी के मंत्रीमंडल में शामिल हुए बॉलीवुड के ये सितारे, ली शपथ- इनको नहीं मिली कोई जगह

17वें लोकसभा चुनाव में बीजेपी के भारी मतों से जीत के बाद एक बार फिर नरेन्द्र मोदी, प्रधानमंत्री की गद्दी संभालने जा रहे हैं। 30 मई दिन गुरुवार को शाम सात बजे राष्ट्रपति भवन में मोदी का भव्य शपथ ग्रहण समारोह रखा गया। दूसरी बार जब पीएम मोदी पूर्ण बहुमत के साथ शपथग्रहण किया। वहीं बॉलीवुड के कई ऐसे सितारें हैं जिन्हें मोदी मंत्रीमंडल में जगह मिली। 

इस साल के चुनाव में बॉलीवुड के कई कलाकारों ने जमकर पीएम मोदी का सपोर्ट किया है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने खुलकर बीजेपी का समर्थन भी किया। वहीं चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों के बीच ही कई बार सरकार को लेकर वार और पलटवार देखने को मिला था।

 

1. स्मृति ईरानी

अमेठी के लोकसभा सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हराने वालीं स्मृति ईरानी ने मंत्रीमंडल में जगह एक बार फिर से पक्की कर ली है। इस बार फिर से स्मृति ईरानी को कैबिनेट मंत्री बनाया जा गया है। वहीं पिछली बार के मुकाबले इस बार उनका प्रमोशन होना तय माना जा रहा है।



 

2. बाबुल सुप्रियो

पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से भारी मतों से विजयी सिंगर बाबुल सुप्रियों को भी मोदी कैबिनेट में जगह मिली है। बॉलीवुड से राजनीति में आये बाबुल सुप्रियो को ने शपथ ग्रहण कर ली है। आसनसोल सीट से बाबुल सुप्रियो के विरोध में खड़ी थीं एक्ट्रेस मुनमुन सेन। मगर बाबुल ने उनको बड़ी संख्या से मात दी। बाबुल सुप्रियो को मोदी कैबिनेट मंत्री में जगह मिली है। 

 

नहीं मिली इनको जगह

लोकसभा चुनाव में इस बार बॉलीवुड के कई सितारें मैदान में उतरे। मगर स्मृति ईरानी और बाबुल सुप्रियों के अलावा किसी को भी प्रधानमंत्री के कैबिनेट में जगह नहीं मिली। इनमें सनी देओल, हेमा मालिनी, रवि किशन, मनोज तिवारी को कोई जगह नहीं मिली है। 



 

मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 8000 मेहमानों को न्योता भेजा गया है। बाहरी मेहमानों में बांग्लादेश, श्रीलंका, म्यांमार, थाईलैंड, नेपाल और भूटान के प्रमुख शामिल होंगे। इसके अलावा सांसदों और सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी न्यौता दिया गया है।

 

Web Title: bollywood celibrities who are in modi cabinate ministers smriti irani babul supriyo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे