लाइव न्यूज़ :

भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह की कहानी सबसे अलग, विवेक केसरी बोले-हमेशा सपोर्ट करती हैं...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 27, 2022 3:17 PM

अदाकारा अक्षरा सिंह की जमकर तारीफ की। अक्षरा सिंह को बाकी कलाकारों से अलग बनाती है। 

Open in App
ठळक मुद्दे साल 2011 में मैंने खुद को ऐसा करने का मौका दिया।सपनों का पीछे मिर्जापुर से वाराणसी की यात्रा करने में कामयाब रहा।

मुंबईः भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह एक्टर के रूप में अद्भुत हैं। अभिनेता विवेक केसरी ने कहा कि आज हम एक-दूसरे से स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। मैं उनका साथ पाकर खुद को भाग्यशाली मानता हूं। हमारा वाइब इतना मैच करता है कि हम कई बार वर्डरोब एक्सचेंज भी करते हैं।

खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं उन्हें ‘दीदी’ बुलाता हूँ। उन्होंने ये बात फिल्म डोली के डबिंग के बाद कही। विवेक कहते हैं कि एक वक्त था, जब मैं उनको उनका जन्मदिन विश करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया था। लेकिन उसके बाद वो मेरे पास आई और हम दोनों आपस में बातें करने लगे और लॉकडाउन हो गया।

हम एक दूसरे के परिवार बन गए। ये बात है 4 साल पहले की, जब मैंने फिल्म डोली की शूटिंग शुरू की थी। मैं तब तक एक नया कलाकार था। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पता चलता है कि आप क्रू में नए हैं, तो वह आपको अकेला नहीं छोड़ेगी और वे आपसे पूरे गर्मजोशी से मिलेंगी। यह अक्षरा सिंह को बाकी कलाकारों से अलग बनाती है। 

विवेक ने बताया कि बचपन से मैं हमेशा एक अभिनेता बनना चाहता था। इसलिए साल 2011 में मैंने खुद को ऐसा करने का मौका दिया। मैं कहूंगा कि उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जैसे छोटे शहर से होने के कारण, मेरी यात्रा काफी रोमांचकारी थी। एकमात्र प्रायोगिक बात यह थी कि मेरे पिता को मुझे एक शहर से दूसरे शहर की यात्रा करने के लिए मना लिया जाए।

मैं अपने सपनों का पीछे मिर्जापुर से वाराणसी की यात्रा करने में कामयाब रहा। फिर मुझे क्षेत्रीय संगीत वीडियो में छोटी भूमिकाएँ मिलने लगीं। मैंने हिंदी फिल्मों में कैमियो किया। इसी क्रम में अक्षरा सिंह अभिनीत फिल्म "डोली"  में, मैं दूसरी मुख्य भूमिका निभा का मौका मिला और तब से मेरी जर्नी शानदार रही है।

टॅग्स :भोजपुरीअक्षरा सिंह
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीछोटे शहर के लड़के आदित्य गोरखपुरिया कंटेंट क्रिएशन से करते हैं बंपर कमाई, जोश ऐप के माध्यम से बने 'सुपरस्टार'

भोजपुरीशिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

बिहारबीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने की लालू प्रसाद यादव से मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

भोजपुरीभिखारी ठाकुर पुण्यतिथि: 'हंसि हंसि पनवा खियवले बेइमनवा' में आज भी आंचलिक जीवन की कथाशैली रौशन हो रही है

भोजपुरीअक्षरा सिंह और राहुल शर्मा की भोजपुरी फिल्म 'डार्लिंग' का रिलीज डेट आउट, जानिए पूरी डिटेल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीFighter Box Office:'फाइटर' की धमाकेदार शुरुआत, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाए इतने करोड़, ऋतिक-दीपिका की जोड़ी हिट

बॉलीवुड चुस्कीAnimal OTT Release: ओटीटी पर देखें फिल्म 'एनिमल', जानें कब और कहां होगी रिलीज ?

बॉलीवुड चुस्कीWATCH: आयुष्मान खुराना का कॉन्सर्ट में 'दिल दिल पाकिस्तान' गाते हुए वीडियो वायरल, गुस्साए यूजर ने कहा, पैसों के लिए अपनी मां को भी बेच सकते हैं

बॉलीवुड चुस्कीफाइटर के सॉन्ग 'शेर खुल गए' के लिए 'जोश' ने टी-सीरीज से मिलाया हाथ, गाने में ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री ने मचाया बवा

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Teaser: अजय देवगन की 'शैतान' का टीजर रिलीज, काले जादू का डरावना खेल