Ayodhya Ram Mandir: प्रकाश राज ने चर्च पर राम का झंडा फहराए जाने पर किया सवाल, यूजर्स ने एक्टर को सुनाई खरी-खोटी

By अंजली चौहान | Published: January 22, 2024 04:48 PM2024-01-22T16:48:57+5:302024-01-22T16:49:30+5:30

पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उन्हें 'ध्यान आकर्षित करने वाला' कहा।

Ayodhya Ram Mandir Prakash Raj questioned the hoisting of Ram flag on the church social media users slammed the actor | Ayodhya Ram Mandir: प्रकाश राज ने चर्च पर राम का झंडा फहराए जाने पर किया सवाल, यूजर्स ने एक्टर को सुनाई खरी-खोटी

Ayodhya Ram Mandir: प्रकाश राज ने चर्च पर राम का झंडा फहराए जाने पर किया सवाल, यूजर्स ने एक्टर को सुनाई खरी-खोटी

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या के राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह आज पूरा हो गया है। पूरे देश में इस अवसर पर जश्न का माहौल है लेकिन इसी देश में कुछ हिस्से ऐसे हैं जहां राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन अराजकता देखने को मिली। अलग-अलग राज्यों में हुई इन घटनाओं का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बीच, साउथ और बॉलीवुड में काम कर चुके फेमस एक्टर प्रकाश राज ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन एक वीडियो शेयर किया।

एक्टर के वीडियो ने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया और फैन्स उनसे नाराज हो गए। दरअसल, भिनेता प्रकाश राज ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर जय श्री राम के मंत्रों के साथ एक चर्च के ऊपर भगवा झंडा फहराए जाने का एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में एक व्यक्ति चर्च के ऊपर भगवा झंडा फहराता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो के साथ, अभिनेता ने देश में ऐसी घटनाओं के आम होने की संभावना पर सवाल उठाते हुए अपनी आशंकाएं व्यक्त कीं।

उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, "हे राम...क्या यह हमारे देश का नया सामान्य मामला होगा #जस्टटास्किंग।" वीडियो साझा करने के तुरंत बाद, कई उपयोगकर्ताओं ने कहा कि भारत में ऐसे परिदृश्य वास्तव में 'सामान्य' होंगे। हालांकि, अन्य लोगों ने अभिनेता की पोस्ट के लिए उनकी आलोचना की और उन्हें 'ध्यान आकर्षित करने वाला' भी कहा।

यूजर्स ने एक्टर को लताड़ा

प्रकाश राज ने चर्च में भगवा झंडा फहराने का वीडियो साझा कर जिस तरह सवाल किया यूजर्स को वह रास नहीं आया। कई यूजर्स ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर दूसरे समुदाय द्वारा हिंदू समुदाय पर हमले का वीडियो साझा कर एक्टर के रवैये पर नाराजगी व्यक्त की। 

एक यूजर ने एक्टर के पोस्ट पर कमेंट कर कहा, "इसे पोस्ट करके आप अनैतिकता फैला रहे हैं और नकारात्मकता फैला रहे हैं।''

दूसरे उपयोगकर्ता से पूछा, "जब हम (हिंदू) अपने घरों में क्रिसमस ट्री जलाते हैं और सजाते हैं, तो चर्च पर झंडा फहराने में क्या समस्या है?"

एक अन्य यूजर ने मुंबई के मीरा रोड का वीडियो शेयर कर कहा, "ये पाखंडी पूरे दंगों पर तो कुछ नहीं पूछेगा लेकिन सीधे झंडे के लिए श्री राम पर निशाना साधेगा।" 

इसी तरह कई अन्य यूजरों ने भी कई तरह के कमेंट किए और एक्टर की अलोचना की। बता दें कि अपने राजनीतिक विचारों को साझा करने के मामले में अपने मुखर स्वभाव को देखते हुए प्रकाश राज विवादों से अछूते नहीं हैं। मशहूर अभिनेता अक्सर खुद को ऐसी स्थितियों में उलझा हुआ पाते हैं।

Web Title: Ayodhya Ram Mandir Prakash Raj questioned the hoisting of Ram flag on the church social media users slammed the actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे