हमेशा से दक्षिण और उत्तर भारतीय फिल्मों के बीच विभाजन के खिलाफ था, लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी पर बोले धनुष

By अनिल शर्मा | Published: December 21, 2021 02:57 PM2021-12-21T14:57:15+5:302021-12-21T15:05:48+5:30

अतरंगी रे एक क्रॉस-सांस्कृतिक रोमांटिक कॉमेडी है। यह फिल्म 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

atrangi re actor dhanush says always against the divide between south and north indian films | हमेशा से दक्षिण और उत्तर भारतीय फिल्मों के बीच विभाजन के खिलाफ था, लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी पर बोले धनुष

हमेशा से दक्षिण और उत्तर भारतीय फिल्मों के बीच विभाजन के खिलाफ था, लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी पर बोले धनुष

Highlightsअभिनेता धनुष ने कहा कि यह एक भारतीय फिल्म हैधनुष ने यह भी कहा कि वह हमेशा दक्षिण और उत्तर भारतीय फिल्मों (के बीच विभाजन) के खिलाफ थे

मुंबईः सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अतरंगी रे' अपनी रिलीज की तारीख के करीब है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। 'अतरंगी रे' से धनुष ने एक बार फिर से हिंदी फिल्मों में वापसी की है।

लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्म करने को लेकर धनुष ने कहा, "मैं अच्छी खूबसूरत कहानियों का हिस्सा बनना चाहता हूं जैसे 'अतरंगी रे' एक दिलचस्प फिल्म है। एक फिल्म होने के लिए बहुत सारे कारक काम करते हैं और सब कुछ ठीक हो जाना चाहिए। इस फिल्म के साथ, मुझे उम्मीद है कि मैं यहां अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में सक्षम हूं।"

अभिनेता धनुष ने 'दक्षिण की फिल्मों और बॉलीवुड के बीच की बाधाएं कैसे कम हो रही हैं' के सवाल पर कहा है, "मैं हमेशा दक्षिण और उत्तर भारतीय फिल्मों (के बीच विभाजन) के खिलाफ था।"अभिनेता ने कहा कि यह एक भारतीय फिल्म है। इसे हमेशा ऐसे ही लिया जाना चाहिए। हम बहुत तेजी से उसकी ओर बढ़ रहे हैं।

हिंदी सिनेमा में वापसी पर बोलते हुए अभिनेता ने कहा कि अतरंगी रे का हिस्सा बनने का मुख्य कारण थे आनंद एल राय। वे अच्छे दोस्त हैं। बकौल धनुष, मुझे आनंद एल राय की संवेदनशीलता पसंद है। वह आपकी आत्मा में देखते हैं और सही राग ढूंढते हैं। वह एक शानदार तकनीशियन है। धनुष ने कहा कि जब आनंद हैं तो मैं उनपर आंख बंद करके भरोसा कर सकता हूं। 

इससे पहले पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में धनुष ने कहा था कि 'अतरंगी रे' एक 'वास्तव में कठिन फिल्म' थी और उन्होंने इसके लिए 'कड़ी मेहनत' की है। "यह एक बहुत ही दिलचस्प फिल्म है। धनुष ने कहा था, हमने अतरंगी रे की शूटिंग के लिए बहुत अच्छा समय बिताया, लेकिन समान रूप से हमें वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़ी क्योंकि यह वास्तव में एक कठिन फिल्म थी और आप देख सकते हैं, हमने इसे बहुत सही पाया है।

फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार, राय के कलर येलो प्रोडक्शंस और कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स ने किया है। अतरंगी रे एक क्रॉस-सांस्कृतिक रोमांटिक कॉमेडी है। यह फिल्म 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।
 

Web Title: atrangi re actor dhanush says always against the divide between south and north indian films

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे