बॉलीवुड एक्टर ने कुछ इस अंदाज में की पीएम मोदी की तारीफ, लिखा- आपके कार्य देश की भलाई के लिए हैं...इसीलिए आपको...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 27, 2019 01:28 PM2019-12-27T13:28:13+5:302019-12-27T13:28:13+5:30

अनुपम खेर आए दिन पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ में ट्वीट करते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने ट्वीट करके पीएम की तारीफ की है।

anupam kher tweet on pm narendra modi | बॉलीवुड एक्टर ने कुछ इस अंदाज में की पीएम मोदी की तारीफ, लिखा- आपके कार्य देश की भलाई के लिए हैं...इसीलिए आपको...

बॉलीवुड एक्टर ने कुछ इस अंदाज में की पीएम मोदी की तारीफ, लिखा- आपके कार्य देश की भलाई के लिए हैं...इसीलिए आपको...

Highlightsबॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते नजर आते हैं

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते नजर आते हैं। अनुपम खुलकर हर एक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते हैं। हर एक मुद्दे पर राय रखने वाले अनुपम का एक ट्वीट इन दिनों छाया हुआ है। अनुपम ने ट्वीट पीएम मोदी को लेकर किया है।

अनुपम खेर आए दिन पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ में ट्वीट करते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने ट्वीट करके पीएम की तारीफ की है। अनुपम ने अपने इस ट्वीट से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। उनके इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

अनुपम ने ट्वीट करके लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! आपके विचार, आपके कार्य देश की भलाई के लिए है। देश की अधिकतर जनता ये जानती है, इसीलिए आपको दोबारा इतने बड़े बहुमत से जिताया और जिताते रहेंगे। ये आपकी लोकप्रियता का सबूत है। जो लोग आपके देश के प्रति प्यार से डरते है, उनकी बौखलाहट जनता समझती है।

उनके इस ट्वीट से साफ हो रहा है कि वह किस तरह से पीएम मोदी की तरीफ कर रहे हैं। साथ ही बताया है कि लोगों की भलाई के लिए उन्होंने काम किए इसलिए दुबारा बहुमत मिला है।

अनुपम खेर के वर्कफ्रेंट की बात करें तो हाल ही में वह होटल मुंबई और वन डे जैसी फिल्मों में नजर आए थे।  इन दोनों ही फिल्मों में एक्टर के काम की काफी तारीफ की गई है। अनुपम इससे पहले अपने करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम चुके हैं।

Web Title: anupam kher tweet on pm narendra modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे