अनुपम खेर का एफटीटीआई के चेयरमैन पद से इस्तीफा, यह है वजह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 31, 2018 03:03 PM2018-10-31T15:03:27+5:302018-10-31T15:03:27+5:30

मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने फिल्म ऐंड टेलिविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के चेयरमैन पद से आज (31 अक्टूबर) इस्तीफा दे दिया है।

anupam kher resigns from the post of film and television institute of india chairman | अनुपम खेर का एफटीटीआई के चेयरमैन पद से इस्तीफा, यह है वजह

अनुपम खेर का एफटीटीआई के चेयरमैन पद से इस्तीफा, यह है वजह

मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने फिल्म ऐंड टेलिविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के चेयरमैन पद से आज (31 अक्टूबर) इस्तीफा दे दिया है। अनुपम खेर ने इंटरनेशनल शो को लेकर बिजी शेड्यूल का हवाला देते हुए पद से इस्तीफा दिया है। अनुपम खेर को गजेंद्र चौहान के बाद एफटीआईआई का चेयरमैन बनाया गया था। 

उन्होंने 2017 में इस पद को संभाला था। अनुपम को गजेंद्र चौहान की जगह  एफटीआईआई चेयरमैन बनाया गया था। उनके पद संभालने के बाद काफी विवाद भी हुआ था। अनुपम खेर ने अपने लेटर में लिखा है कि एक इंटरनेशनल टीवी शो के लिए उन्हें 6 महीने के लिए अमेरिका में रहना था। बाद में इस शो को 4 महीने का एक्सटेंशन दे दिया गया।



राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को उन्होंने ये खत लिखा है। इस खत में उन्होंने लिखा है कि अमेरिका में रहने के कारण वह वह इस्तीफा दे रहे हैं। इसके बाद अनुपम खेर ने यह जिम्मा संभाला था। पिछले दिनों अनुपम खेर ने अपनी आने वाली फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग भी पूरी की है। 

यह फिल्म पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया अडवाइजर संजय बारू की किताब पर आधारित है। उनकी पत्नी किरण खेर चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद भी हैं। फिलहाल उनके इस्तीफे के बाद बीजेपी की तरफ से अभी तक किसी भी तरह की कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है।
 

English summary :
Famous actor Anupam Kher has resigned as Chairman of the Film and Television Institute of India (FTII) today (October 31). Anupam Kher has resigned from the post, citing the busy schedule for the international shows. Anupam Kher was made chairman of FTII after Gajendra Chauhan.


Web Title: anupam kher resigns from the post of film and television institute of india chairman

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे