Lokmat Most Stylish Awards 2023: अनन्या पांडे ने जीता मोस्ट स्टाइलिश ग्लैम आइकन का पुरस्कार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 13, 2023 08:52 AM2023-09-13T08:52:02+5:302023-09-13T08:54:31+5:30

अपनी फिल्म चयन और असाधारण चरित्र चित्रण के माध्यम से, उन्होंने अपनी अभिनय क्षमता और कला के प्रति प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है।

Ananya Panday Wins Most Stylish Glam Icon Award at Lokmat Most Stylish Awards 2023 | Lokmat Most Stylish Awards 2023: अनन्या पांडे ने जीता मोस्ट स्टाइलिश ग्लैम आइकन का पुरस्कार

Lokmat Most Stylish Awards 2023: अनन्या पांडे ने जीता मोस्ट स्टाइलिश ग्लैम आइकन का पुरस्कार

Highlightsअनन्या पांडे ने वर्तमान पीढ़ी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।उनकी अभिनय प्रतिभा के अलावा उनके फैशन सेंस ने भी काफी ध्यान आकर्षित किया है।लोकमत मोस्ट स्टाइलिश पुरस्कार उत्कृष्टता का जश्न मनाने और विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट उपलब्धियों को मान्यता देने के लिए प्रसिद्ध हैं।

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे को लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 में प्रतिष्ठित मोस्ट स्टाइलिश ग्लैम आइकन अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह शो मुंबई के लोअर परेल में सेंट रेजिस में आयोजित किया गया।

अनन्या पांडे ने वर्तमान पीढ़ी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। अपनी फिल्म चयन और असाधारण चरित्र चित्रण के माध्यम से, उन्होंने अपनी अभिनय क्षमता और कला के प्रति प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है। उनकी अभिनय प्रतिभा के अलावा, उनके फैशन सेंस ने भी काफी ध्यान आकर्षित किया है।

लोकमत मोस्ट स्टाइलिश पुरस्कार उत्कृष्टता का जश्न मनाने और विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट उपलब्धियों को मान्यता देने के लिए प्रसिद्ध हैं। इस साल के संस्करण में, शीर्ष ब्रांडों के पर्याय बन चुके वैश्विक नेता, अमेज़ॅन के साथ साझेदारी, एक व्यापक उत्पाद रेंज और परेशानी मुक्त रिटर्न ने कार्यक्रम के आसपास के उत्साह को बढ़ा दिया।

एक बार फिर लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स उत्कृष्टता का जश्न मनाने वाला एक प्रतिष्ठित मंच साबित हुआ है। 2023 संस्करण में मनोरंजन और शैली की दुनिया में असाधारण उपलब्धियों का सम्मान करने के लिए एक साथ आने वाले दिग्गजों का एक उल्लेखनीय जमावड़ा देखा गया।

Web Title: Ananya Panday Wins Most Stylish Glam Icon Award at Lokmat Most Stylish Awards 2023

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे