मेट गाला में आलिया भट्ट को पैपराजी ने बताया ऐश्वर्या, अभिनेत्री ने ऐसे दी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: May 3, 2023 10:51 AM2023-05-03T10:51:21+5:302023-05-03T10:52:12+5:30

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मेट गाला 2023 में अपनी शानदार शुरुआत की और अपने डिज्नी प्रिंसेस लुक से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Alia Bhatt mistaken for Aishwarya Rai at Met Gala | मेट गाला में आलिया भट्ट को पैपराजी ने बताया ऐश्वर्या, अभिनेत्री ने ऐसे दी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो

(फाइल फोटो)

Highlightsव्हाइट कलर के फ्लोई गाउन में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही थीं।इवेंट का एक अनदेखा वीडियो अब इंटरनेट पर सामने आया है जिसमें न्यूयॉर्क के पैपराजी ने गलती से आलिया को ऐश्वर्या राय समझ लिया।

मुंबई: मेट गाला न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट के लिए एक वार्षिक धन उगाहने वाला कार्यक्रम है और आमतौर पर मई में पहले सोमवार को आयोजित किया जाता है। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मेट गाला 2023 में अपनी शानदार शुरुआत की और अपने डिज्नी प्रिंसेस लुक से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। व्हाइट कलर के फ्लोई गाउन में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

इवेंट का एक अनदेखा वीडियो अब इंटरनेट पर सामने आया है जिसमें न्यूयॉर्क के पैपराजी ने गलती से आलिया को ऐश्वर्या राय समझ लिया। मेट गाला का आयोजन 1 मई (भारत के लिए 2 मई) को न्यूयॉर्क शहर में द मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हुआ। रेड कार्पेट पर दुनिया भर की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। मेट गाला रेड कार्पेट लाइवस्ट्रीम वोग वेबसाइट पर शाम 6:30 ईएसटी (2 मई, 4:00 बजे आईएसटी) से शुरू हुआ।

मेट गाला में आलिया भट्ट ने व्हाइट गाउन पहनकर डेब्यू किया। अब वायरल हो रहे एक वीडियो में वह सीढ़ियां चढ़ती और वहां तैनात पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने डिजाइनर प्रबल गुरुंग के साथ कार्यक्रम में प्रवेश किया। जैसे ही वह इवेंट में पहुंचीं, वहां कुछ पैपराजी उन्हें 'ऐश्वर्या' कहकर संबोधित करते हुए नजर आए। हालांकि आलिया मुस्कुराती रहीं और कैमरों को पोज देती रहीं।

Web Title: Alia Bhatt mistaken for Aishwarya Rai at Met Gala

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे