कंगना के बयान पर यूं भड़के अक्षय कुमार, कहा- 'जो कर रहा हूं, सही कर रहा हूं'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 9, 2019 11:02 AM2019-03-09T11:02:31+5:302019-03-09T11:02:31+5:30

कंगना रनौत के बयान पर अक्षय कुमार ने पहली बार अपनी टिप्पणी दी है।

akshay kumar angry on kangana ranaut statement | कंगना के बयान पर यूं भड़के अक्षय कुमार, कहा- 'जो कर रहा हूं, सही कर रहा हूं'

कंगना के बयान पर यूं भड़के अक्षय कुमार, कहा- 'जो कर रहा हूं, सही कर रहा हूं'

कंगना रनौत ने कछ समय पहले कहा था कि रणबीर कपूर जैसे स्टार समाज से जुड़े किसी भी मुद्दे पर स्टैंड नहीं लेते, ऐसे होगा तो देश का क्या होगा। कंगना के इस बयान के बाद बॉलीवुड के कई लोगों कड़ा रूख अपनाते हुए उनकी आलोचना की थी, जिसमें अब अक्षय कुमार का नाम भी शामिल हो गया है।

 कंगना ने इस तरह के बयान का अक्षय कुमार ने करारा जवाब दिया है। हाल ही में अक्षय अपनी आगामी फिल्म केसरी के प्रमोशन के लिए पहुंचे, जहां उनसे कंगना के बयान को लेकर सवाल किया गया। इस पर एक्टर ने कहा कि कौन किया कर रहा है मुझे मतलब नहीं है मुझसे मेरे काम को लेकर सवाल करें। ऐसा कि जैसे वह कंगना का नाम सुनते ही भड़क गए हों। 

 अक्षय ने कहा कि ये स्टैंड लेने का क्या मतलब होता है, मुझे तो पता ही नहीं है। मैं बस इतना जानता हूं जो कर रहा हूं सही कर रहा हूं। अक्षय यहां पाकिस्तानी कलाकारों के बैन के सवाल से भी बचते नजर आए। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, अक्की केवल अपने काम पर ही ध्यान देना चाहते हैं।

अक्षय कुमार की तो फिलहाल वो अपनी फिल्म केसरी के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म केसरी 21 मार्च 2019 बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने आ रही है। इसके अलावा अक्षय अपनी वेब सीरीज द एंड की शूटिंग में जुट जाएंगे।

Web Title: akshay kumar angry on kangana ranaut statement

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे