आमिर खान ने लोगों से लगाई गुहार, कहा-दिमागी स्वच्छता भी उतनी जरूरी है, जितनी...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 3, 2019 12:04 PM2019-10-03T12:04:22+5:302019-10-03T12:04:22+5:30

आमिर खान आखिर बार ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में नजर आए थे।इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ नजर आई थीं।

Aamir Khan pleaded with people | आमिर खान ने लोगों से लगाई गुहार, कहा-दिमागी स्वच्छता भी उतनी जरूरी है, जितनी...

आमिर खान ने लोगों से लगाई गुहार, कहा-दिमागी स्वच्छता भी उतनी जरूरी है, जितनी...

Highlightsआमिर खान अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।एक ये एक बेतरीन फिल्में फैंस को देने वाले आमिर सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।

आमिर खान अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक ये एक बेतरीन फिल्में फैंस को देने वाले आमिर सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। हाल ही में आमिर ने सोशल माडिया पर एक खास ट्वीट किया जिसने हर किसी को अपनी तरफ खींचा है। आमिर ने ट्वीट करते बताने की कोशिश की है कि शारीरिक स्वतच्छता के साथ दिमागी और भावनात्मक स्वच्छता भी जरुरी है।

आमिर के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल सा हो गया है। दरअसल आमिर का ये ट्वीट  ट्वीट वर्ल्ड मेंटल हेल्थ वीक 2019 के मौके पर स्ट्रेस और डिप्रेशन से बचाव के लिए किया है।

आमिर ने ट्वीट करके लिखा है कि भावनात्मक और दिमागी स्वच्छता भी उतनी ही जरुरी है, जितनी शारीरिक स्वच्छता आवश्यक है, शारीरिक व्यायाम भी स्ट्रेस को खत्म कर सकता है। डिप्रेशन से जल्द निपटने के लिए यह काफी सहायता करता है, कोई भी डिप्रेशन जैसी समस्या से गुजर सकता है। समय पर किया गया इलाज काफी मदद कर सकता है।


आमिर इससे पहले कई और मौकों पर भी अपनी राय व्यक्त कर चुके हैं। आमिर इससे पहले सुसाइड डे पर भी ट्वीट कर चुके हैं। आमिर हर सामाजिक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते करते रहते हैं।

आमिर आखिर बार ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में नजर आए थे।इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ नजर आई थीं।  आमिर इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की तैयारी कर रहे हैं। ये फिल्म जल्द पर्दे रिलीज होने वाली है।

Web Title: Aamir Khan pleaded with people

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे