Dhuaan-Dhuaan: सॉन्ग ''धुआँ धुआँ'' रिलीज, 2 दिनों में कमाए 2 मिलियन व्यूज!, प्रणव वत्स और बबिता ने किया कमाल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 8, 2023 04:55 PM2023-05-08T16:55:01+5:302023-05-08T16:56:30+5:30

Dhuaan-Dhuaan: वीडियो में प्रणव वत्स के साथ आश्रम फेम बॉलीवुड अभिनेत्री त्रिधा चौधरी हैं। प्रणव व त्रिधा के इस जोड़ी को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Dhuaan-Dhuaan Ashram fame Babita with Pranav Vatsa earns 2 million views in just 2 days on Dhuaan Dhuaan | Dhuaan-Dhuaan: सॉन्ग ''धुआँ धुआँ'' रिलीज, 2 दिनों में कमाए 2 मिलियन व्यूज!, प्रणव वत्स और बबिता ने किया कमाल

जोड़ी को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Highlightsप्रणव वत्स और त्रिधा चौधरी पर फिल्माए गए इस वीडियो सॉन्ग का रिस्पांस कैसा रहता है।जोड़ी को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Dhuaan-Dhuaan: हालिया रिलीज़ हुए सॉन्ग ''धुआँ धुआँ'' ने रिलीज के साथ ही अच्छे खासे व्यूज पाने शुरू कर दिए हैं। इसे दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है । विदित हो कि सॉन्ग के रिलीज़ के अभी 48 घण्टे से भी कम समय हुआ है और व्यूज लगभग 2 मिलियन के आसपास पहुँच गया है।

इस रिस्पॉन्स से इस गीत से जुड़े सभी कलाकार व तकनीशियन के बीच हर्ष की लहर दौड़ गई है । उम्मीद यही है कि अगले कुछ ही दिनों में इस सॉन्ग को और बेहतर व्यूज मिलेंगे और यह जल्द की व्यूज के मामले में कीर्तिमान स्थापित करेगी।

ज़ी म्यूज़िक प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुए प्रणव वत्स लिखित सॉन्ग ''धुआँ धुआँ'' में आवाज नकास अज़ीज़ ने दिया है। वहीं संगीत से सजाया है विवियन रिचर्ड ने। वहीं इस सॉन्ग में आश्रम फेम त्रिधा चौधरी ने अपने नृत्य कला से बेहतरीन शमाँ बांध दिया है जिनके साथ नज़र आ रहे हैं प्रणव वत्स ।

दर्जनों फिल्मों व वेब सीरीज़ में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी त्रिधा चौधरी ने इस गीत के हर स्टेप को , हर रिदम के साथ साथ अपने कदमताल मिलाए हैं । वहीं उनका बखूबी साथ दिए हैं प्रणव वत्स । अब देखना यह है की आने वाले समय में प्रणव वत्स और त्रिधा चौधरी पर फिल्माए गए इस वीडियो सॉन्ग का रिस्पांस कैसा रहता है।

''धुआँ धुआँ''  वीडियो अल्बम के निर्माता विनोद पालीवाल ,अनवर शेख  और वृन्दा भंडारी है। वीडियो में प्रणव वत्स के साथ आश्रम फेम बॉलीवुड अभिनेत्री त्रिधा चौधरी हैं। प्रणव व त्रिधा के इस जोड़ी को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस गाने को प्रसिद्ध गायक नकाश अज़ीज़ ने गाया है, गीत प्रणव वत्स ने लिखे हैं।

विवियन रिचर्ड द्वारा खूबसूरती से संगीतबद्ध, देव थापे द्वारा कोरियोग्राफ किया गया, देव थापे और ऋषि कुमार द्वारा निर्देशित, डीओपी अंकित मिश्रा और रवि पालीवाल हैं, मनोज मगर द्वारा संपादित, क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं श्रुति शुक्ला, कास्टिंग डायरेक्टर निखिल चौधरी, प्रोजेक्ट डिजाइनर संतोष कुमार सोनू हैं। गाने को विनोद पालीवाल, अनवर शेख और वृंदा भंडारी ने कनिशा फिल्म्स क्रिएशन और वी बी इवेंट्स एंड प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। 

Web Title: Dhuaan-Dhuaan Ashram fame Babita with Pranav Vatsa earns 2 million views in just 2 days on Dhuaan Dhuaan

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे