बिहार: कार्यक्रम में भजन को सुनकर भड़के लोग, जान बचा कर भागे खेसारी लाल

By एस पी सिन्हा | Published: October 28, 2018 01:51 PM2018-10-28T13:51:14+5:302018-10-28T13:51:14+5:30

बिदुपुर में भोजपुरी गायक व अभिनेता खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम एक शाम शहीदों के नाम आयोजित था। कार्यक्रम की शुरुआत खेसारी लाल यादव ने जैसे ही भक्ति गीतों से की भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया और जम कर हंगामा हुआ। 

Bihar: Khesari Lal Yadav's program was a ruckus in vaishali distric | बिहार: कार्यक्रम में भजन को सुनकर भड़के लोग, जान बचा कर भागे खेसारी लाल

बिहार: कार्यक्रम में भजन को सुनकर भड़के लोग, जान बचा कर भागे खेसारी लाल

भोजपुरी सुपरस्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव को बिहार के वैशाली जिले के बिदुपुर में के कार्यक्रम के दौरान जान बचाकर भागना पड़ा। दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान उनका गाना पसंद नही आने पर नाराज लोगों ने उन्हें खदेड़ दिया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने कुर्सियां भी चलाई और इस भोजपुरी एक्टर की गाड़ी को भी निशाना बनाया। 

बताया जाता है कि बिदुपुर में भोजपुरी गायक व अभिनेता खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम एक शाम शहीदों के नाम आयोजित था। कार्यक्रम की शुरुआत खेसारी लाल यादव ने जैसे ही भक्ति गीतों से की भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया और जम कर हंगामा हुआ। 

कार्यक्रम के दौरान भीड़ उग्र हो गई और कुर्सियां चलाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं हंगामे को देख जब खेसारी लाल यादव मंच से उतरने लगे तो दर्शक बेकाबू हो गए और उनकी गाड़ी पर पत्थरबाजी कर शीशे तोड़ दिए। बेकाबू भीड़ ने खेसारी की गाड़ी पर जमकर पत्थरबाजी की। 

किसी तरह जान बचाकर खेसारी वहां से निकले। इसके बाद पुलिस ने हंगामे पर काबू पाया। कार्यक्रम को भी बंद करना पड़ गया। बताया जाता है कि हंगामे का कारण कार्यक्रम में अत्याधिक भीड जमा होना और नियंत्रण करने के लिए प्रशासन की ओर से माकूल व्यवस्था नहीं करना है।

बताया जाता है कि कार्यक्रम के दौरान लोग मंच पर चढकर डांस करने लगे। खेसारी लाल यादव जैसे ही नीचे उतरे लोग आक्रोशित हो गए। लोगों का कहना है कि वह टिकट खरीदकर कार्यक्रम देखने आए थे, लेकिन हंगामे के कारण उन्हें निराशा हाथ लगी। इसके बाद लोगों ने खेसारी लाल पर निशाना साधते हुए हमला बोल दिया।

Web Title: Bihar: Khesari Lal Yadav's program was a ruckus in vaishali distric

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे