बंद नहीं होगी Honda Navi की बिक्री, जल्द लॉन्च होगा अपडेटेड वर्ज़न

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: April 30, 2018 01:25 PM2018-04-30T13:25:23+5:302018-04-30T13:25:23+5:30

Navi का डिज़ाइन Honda Z सिरीज़ से प्रेरित है जिसे मुख्य तौर से होंडा मंकी के नाम से जाना जाता है।

honda navi will not discontinued updates version to be launched soon | बंद नहीं होगी Honda Navi की बिक्री, जल्द लॉन्च होगा अपडेटेड वर्ज़न

Honda Navi

Honda Navi लॉन्च होने के साथ ही सुर्ख़ियाँ बटोरने लगी थी। Honda Navi में बाइक और स्कूटर दोनों की ख़ूबियाँ हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि कमजोर बिक्री के चलते Honda Navi की बिक्री बंद हो सकती है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक Honda ने इसे महज एक अफवाह बताया और कहा है कि फिलहाल कंपनी का Navi को बंद करने का कोई इरादा नहीं है।

कंपनी ने कहा कि नवी की प्रोड्कशन में जरूर कुछ कटौती की गयी  है लेकिन ये एक टेमप्रोरी प्रोसेस है। ख़बर ये भी है कि Honda Navi के अपडेटेड वर्ज़न को भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

गौरतलब है कि Navi का डिज़ाइन Honda Z सिरीज़ से प्रेरित है जिसे मुख्य तौर से होंडा मंकी के नाम से जाना जाता है। Honda Navi को लॉन्च के बाद अभी तक एक बार भी अपग्रेड नहीं किया गया है। वहीं इसकी इंजन की बात करें तो इसमें 110CC का इंजन लगा है जो 8ps का पावर और 8.96Nm का टॉर्क देता है। 

वहीं, कयास ये भी लगाया जा रहा है कि अपडेटेड Navi पहले से ज़्यादा पावरफुल होगा। वहीं इसके लुक्स में आने वाले समय में नयापन देखने को मिल सकता है।

Web Title: honda navi will not discontinued updates version to be launched soon

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे