लाइव न्यूज़ :

खरीदना है बाइक तो कर लीजिए इंतजार, आ रही हैं KTM, BMW की कम कीमत वाली धांसू बाइक्स, देखें तस्वीरें

By रजनीश | Published: May 20, 2020 7:35 PM

लॉकडाउन के चलते लंबे समय तक प्रॉडक्शन बंद रहने के बाद अब बाइक निर्माता कंपनियों ने अपने प्लांट शुरू कर दिए हैं। कार और बाइक सभी के शोरूम्स भी खुलने लगे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देबीएमडब्ल्यू की जी 310 आर बाइक BS6 एमिशन वाले 313 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ आएगी।कावासाकी निंजा 300 एक स्पोर्ट्स बाइक है। नई निंजा 300 में BS6 एमिशन वाला 296 सीसी, पैरलल-ट्विन इंजन दिया जाएगा।

कई बड़ी कंपनियों के सीईओ और बड़े अधिकारी इस बात का अंदाजा लगा चुके हैं कि कोरोना लोगों के परिवहन की आदत को बदल देगा। जब लॉकडाउन खुलेगा और लोग ऑफिस, स्कूल जाने लगेंगे तो आने-जाने के लिए लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट की जगह पर्सनल व्हीकल को महत्व देंगे। क्योंकि लोगों में फिजिकल डिस्टेंसिंग की आदत काफी समय तक बनी रह सकती है। अगर आप भी अपने लिए पॉवरफुल बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि कंपनियां कौन सी नई बाइक लॉन्च करने की तैयारी में हैं...

KTM 250 Adventureकेटीएम 250 एडवेंचर बाइक में 248.7 सीसी के लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह बाइक 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। यह बाइक 30 पीएस की पावर और 24 एनएम का टार्क जनरेट करती है। केटीएम 250 एडवेंचर में 5.5 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा, जो कि केटीएम 390 एडवेंचर और 390 ड्यूक में भी है। यह एंट्री-लेवल ऑफ-रोडिंग बाइक है। इस बाइक की कीमत 2.5 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। 

BMW G 310 Rबीएमडब्ल्यू की जी 310 आर बाइक BS6 एमिशन वाले 313 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ आएगी। बाइक 34 बीएचपी की पावर और 27.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करती है। बीएमडब्ल्यू की इस बाइक को 3 लाख रुपये से के आसपास की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। 

Kawasaki Ninja 300कावासाकी निंजा 300 एक स्पोर्ट्स बाइक है। नई निंजा 300 में BS6 एमिशन वाला 296 सीसी, पैरलल-ट्विन इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 39 बीएचपी की पावर और 27 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक की भी कीमत करीब 3 लाख रुपये रहने की उम्मीद है। 

BMW G310 GSबीएमडब्ल्यू की जी310 जीएस एक एडवेंचर टूरर बाइक है। यह बाइक 313 सीसी, सिंगल-सिलिंडर इंजन के साथ आएगी। इसका इंजन 34 बीएचपी की पावर और 27.3 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक की कीमत भी 3 लाख रुपये तक ही रहने की उम्मीद है। तस्वीरें प्रतीकात्मक हैं.

टॅग्स :बाइककावासाकी निंजाकेटीएमबीएमडब्ल्यू
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेViral Video: बाइक से नहीं उतरा कस्टमर, धक्का लगाता रहा चालक, देखें वीडियो

कारोबारनई कारों को लेकर जल्द होगा इंतजार खत्म, अंतरिम बजट 2024 के बाद फरवरी में ये होगी लॉन्च

कारोबारFestive Season Motor Vehicles: 42 दिन के त्योहारी सीजन में मोटर वाहन की कुल बिक्री 19 प्रतिशत बढ़कर 3793584, स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहनों की मांग सबसे अधिक

ज़रा हटकेस्टंट करने के दौरान अचानक हवा में उड़ी बाइक, फेमस यूट्यूबर के एक्सीडेंट का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

कारोबारहीरो मोटोकॉर्प को Harley-Davidson X440 के लिए 25,597 बुकिंग मिलीं

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें