स्टंट करने के दौरान अचानक हवा में उड़ी बाइक, फेमस यूट्यूबर के एक्सीडेंट का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: September 18, 2023 11:34 AM2023-09-18T11:34:09+5:302023-09-18T11:36:59+5:30

जैसे ही यूट्यूबर अगला टायर (जिसे व्हीली कहा जाता है) उतारकर स्टंट करने की कोशिश करता है, वह संतुलन खो देता है और बाइक सड़क के अलावा खेतों में फिसल जाती है।

viral video Bike suddenly flies in air while doing stunt shocking video of famous YouTuber's accident goes viral | स्टंट करने के दौरान अचानक हवा में उड़ी बाइक, फेमस यूट्यूबर के एक्सीडेंट का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsसोशल मीडिया पर एक्सीडेंट का वीडियो वायरल फेमस यूट्यूबर का बाइक स्टंट के दौरान एक्सीडेंट यूट्यूबर की जान बाल-बाल बची

चेन्नई:सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्सीडेंट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। रोंगटे खड़ा कर देने वाला यह वीडियो तमिलनाडु में कांचीपुरम के पास हुए हादसे का है।

बताया जा रहा है कि यूट्यूबर टीटीएफ वासन, जो एक मोटोव्लॉगर भी हैं उनका बाइक स्टंट के दौरान दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे के कारण वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, यूट्यूबर कांचीपुरम जिले के पास चेन्नई-बेंगलुरु राजमार्ग की एक सर्विस रोड पर बाइक स्टंट करने का प्रयास कर रहा था।

हालाँकि, बाइक स्टंट गलत हो गया और घटना में मोटोव्लॉगर घायल हो गया। वह सटीक स्थान जहां यूट्यूबर ने दोपहिया वाहन का संतुलन खो दिया था वह कांचीपुरम जिले के पास बलुचेट्टी चथिराम था। घटना का एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। 

दुर्घटना का खौफनाक वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर दुर्घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देख हर किसी के होश उड़ गए हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार बाइक सड़क पर बेधड़क चल रही है कि तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ जाता है। रोड के एक तरफ खेत है और पीछे से कार आती हुई दिखाई दे रही है।

जैसे ही यूट्यूबर अगला टायर (जिसे व्हीली कहा जाता है) उतारकर स्टंट करने की कोशिश करता है, वह संतुलन खो देता है और बाइक सड़क के अलावा खेतों में फिसल जाती है।

बाइक की गति इतनी थी कि यूट्यूबर के खेत में गिरने के बाद भी दोपहिया वाहन खेतों में दौड़ गया। इसके बाद वीडियो में बाइक की स्थिति दिखाई देती है जो उस जगह से कुछ दूरी पर पाई गई थी जहां स्टंट करने की कोशिश के दौरान यूट्यूबर ने दोपहिया वाहन का संतुलन खो दिया था। बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण वह हवा में उछल कर दूर गिरती है वहीं यूट्यूबर  हादसे वाली जगह पर गिर जाता है।

मोटोव्लॉगर को एक निजी अस्पताल ले जाया गया और उसका इलाज चल रहा है। हालाँकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पहली बार नहीं है कि टीटीएफ वासन ओवरस्पीडिंग के कारण खबरों में हैं, इससे पहले भी ओवरस्पीडिंग के कारण उनकी प्रशासन से झड़प हो चुकी है। वीडियो इंटरनेट पर मौजूद है और इसे देखकर हर यूजर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। 

Web Title: viral video Bike suddenly flies in air while doing stunt shocking video of famous YouTuber's accident goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे