Viral Video: बाइक से नहीं उतरा कस्टमर, धक्का लगाता रहा चालक, देखें वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: February 12, 2024 06:13 PM2024-02-12T18:13:01+5:302024-02-12T18:15:36+5:30

Hyderabad: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक बाइक चालक बाइक को धक्का लगा रहा है और नजदीकी पेट्रोल पंप तक पहुंचाने का प्रयास कर रहा है। हालांकि, इस दौरान बाइक पर एक शख्स बैठा हुआ नजर आ रहा है।

Hyderabad video viral petrol bike ran out of petrol | Viral Video: बाइक से नहीं उतरा कस्टमर, धक्का लगाता रहा चालक, देखें वीडियो

Photo credit twitter

Highlightsबाइक पर बैठा रहा कस्टमर, चालक लगाता रहा धक्का बाइक में पेट्रोल खत्म फिर भी बाइक से नहीं उतरा कस्टमर लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया पोस्ट

Hyderabad:सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक बाइक चालक बाइक को धक्का लगा रहा है और नजदीकी पेट्रोल पंप तक पहुंचाने का प्रयास कर रहा है। हालांकि, इस दौरान बाइक पर एक शख्स बैठा हुआ नजर आ रहा है। सड़क से गुजर रहे लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

वायरल वीडियो हैदराबाद की बताई जा रही है। यहां एक बाइक टैक्सी का पेट्रोल खत्म हुआ तो टैक्सी चालक ने कस्टमर से पेट्रोल पंप तक पैदल चलने के लिए कहा। लेकिन कस्टमर ने उतरने से मना कर दिया। चूंकि, बार बार टैक्सी चालक ने कहा कि पेट्रोल लेने के बाद आपको आपके गंतव्य स्थान तक छोड़ दिया जाएगा। फिर भी कस्टमर नहीं माना।

कस्टमर ने कहा कि जहां के लिए मैंने बुकिंग की गई मुझे वहां तक छोड़ों। इस पर चालक ने कहा कि पेट्रोल खत्म हो गया है। पेट्रोल लेने के बाद आपको छोड़ दूंगा। कृप्या आप नीचे उतर जाए। जब कस्टमर नहीं माना तो मजबूरन, चालक को कस्टमर को उसके गंतव्य स्थान तक धक्का मारकर ले जाना पड़ा। इस वायरल वीडियो को लेकर लगातार प्रतिक्रिया आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर एक यूजर ने लिखा कि एक कस्टमर ने रैपिडो चालक के प्रति कोई सहानुभूति नहीं दिखाई। बाइक का पेट्रोल खत्म होने के बाद भी पैदल चलने से इनकार कर दिया। बाइक टैक्सी चालक कस्टमर को बाइक के साथ धक्का मारता रहा। वहीं, दूसरे यूजरों ने लिखा कि थोड़ी तो मानवता बचाई रखनी चाहिए।

रैपिडो टैक्सी बुक की है तो इसका मतलब यह तो नहीं कि वह आपका गुलाम हो गया। इंसानियत अब लगता है बची नहीं। तीसरे यूजर ने लिखा कि रैपिडो वाले भाई को सलाम है कि वह इस दौरान भी अपने काम को करता रहा। गरीबी हमें मजबूत बनना सिखाती है। 

Web Title: Hyderabad video viral petrol bike ran out of petrol

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे