Coronavirus: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कराया कोरोना वायरस का परीक्षण, जानें रिजल्ट में क्या निकला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 15, 2020 07:01 AM2020-03-15T07:01:52+5:302020-03-15T07:05:56+5:30

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना वायरस का परीक्षण कराया। परीक्षण में वह कोरोना वायरस निगेटिव पाए गए। समाचार एजेंसी एएफपी ने व्हाइट हाउस के एक फिजीशियन के हवाले से यह जानकारी दी।

US President Donald Trump tests negative for coronavirus | Coronavirus: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कराया कोरोना वायरस का परीक्षण, जानें रिजल्ट में क्या निकला

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप। (फाइल फोटो)

Highlightsअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना वायरस का परीक्षण कराया। परीक्षण में वह कोरोना वायरस निगेटिव पाए गए। इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ने कोरोना वायरस का परीक्षण कराने की बात कही थी। 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना वायरस का परीक्षण कराया। परीक्षण में वह कोरोना वायरस निगेटिव पाए गए। समाचार एजेंसी एएफपी ने व्हाइट हाउस के एक फिजीशियन के हवाले से यह जानकारी दी। इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ने कोरोना वायरस का परीक्षण कराने की बात कही थी। ट्रम्प ने शुक्रवार को कहा था कि वह जांच करा सकते हैं। ट्रंप ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने शुक्रवार रात जांच कराई और एक-दो दिनों में रिपोर्ट आ जाएगी।

व्हाइट हाउस में सुरक्षा उपायों के तहत उनके और उपराष्ट्रपति माइक पेंस के संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति के शरीर के तापमान की भी जांच की जा रही है।

Web Title: US President Donald Trump tests negative for coronavirus

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे