'जो बाइडेन चुने गए क्योंकि हर कोई कम नाटक चाहता था', एलन मस्क ने अमेरिकी राष्ट्रपति पर साधा निशाना

By मनाली रस्तोगी | Published: May 13, 2022 11:56 AM2022-05-13T11:56:46+5:302022-05-13T11:58:22+5:30

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन पर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने शुक्रवार को तंज कसते हुए कहा कि बाइडेन की गलती यह है कि उन्हें लगता है कि उन्हें देश को बदलने के लिए चुना गया था, लेकिन वास्तव में हर कोई कम नाटक चाहता था।

Elon Musk says Joe Biden was elected as everyone just wanted less drama | 'जो बाइडेन चुने गए क्योंकि हर कोई कम नाटक चाहता था', एलन मस्क ने अमेरिकी राष्ट्रपति पर साधा निशाना

'जो बाइडेन चुने गए क्योंकि हर कोई कम नाटक चाहता था', एलन मस्क ने अमेरिकी राष्ट्रपति पर साधा निशाना

Highlightsमस्क ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बारे में भी ट्वीट किया।एलन मस्क ने कहा था कि कि वह पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति पर ट्विटर के प्रतिबंध को उलट देंगे।

न्यूयॉर्क: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन पर निशाना साधा। मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बाइडेन की गलती यह है कि उन्हें लगता है कि उन्हें देश को बदलने के लिए चुना गया था, लेकिन वास्तव में हर कोई कम नाटक चाहता था।" यही नहीं, मस्क ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बारे में भी ट्वीट किया।

एलन मस्क ने ट्रंप को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "भले ही मुझे लगता है कि 2024 में एक कम विभाजनकारी उम्मीदवार बेहतर होगा, फिर भी मुझे लगता है कि ट्रंप को ट्विटर पर बहाल किया जाना चाहिए।" हाल ही में फाइनेंशियल टाइम्स फ्यूचर ऑफ द कार कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए एलन मस्क ने कहा था कि कि वह पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति पर ट्विटर के प्रतिबंध को उलट देंगे।

पिछले साल 6 जनवरी को हुए कैपिटल दंगों के बाद पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति को ट्विटर पर प्रतिबंधित कर दिया गया था। ट्रम्प ने कथित तौर पर फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने ट्वीट और पोस्ट का उपयोग करके दंगाइयों को यूएस कैपिटल के हिंसक तूफान में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

ट्रंप के ट्वीट विवादास्पद थे और उनके खाते को स्थायी रूप से प्रतिबंधित करने से पहले अक्सर ट्विटर द्वारा लेबल किया जाता था। उन्हें फेसबुक पर भी प्रतिबंधित कर दिया गया था और कंपनी के सीओओ शेरिल सैंडबर्ग ने कहा था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का ट्रम्प को हटाने का कोई इरादा नहीं था।

Web Title: Elon Musk says Joe Biden was elected as everyone just wanted less drama

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे