नौकरी नहीं देने का कंपनी ने बनाया बेतुका बहाना, महिला ने दिया ऐसा जवाब कि लोगों ने की तारीफ

By दीप्ती कुमारी | Published: August 3, 2021 02:51 PM2021-08-03T14:51:40+5:302021-08-03T14:58:36+5:30

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें नौकरी न देने का कंपनी ने एक बेतुका बहाना बनाया है लेकिन महिला ने भी कंपनी के रिप्लाई का खूब करारा जवाब दिया ।

woman sends solid reply after she is rejected from job | नौकरी नहीं देने का कंपनी ने बनाया बेतुका बहाना, महिला ने दिया ऐसा जवाब कि लोगों ने की तारीफ

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsकंपनी ने महिला को कहा- आप बॉडीबिल्डर नहीं है इसलिए आपको नौकरी नहीं दे सकते महिला ने दिया माकूल जवाब कहा- आपकी सोच के साथ काम करना ज्यादा मुश्किल चार्लोट ने कहा - मुझे आपकी नौकरी नहीं चाहिए

मुंबई :  ये बात तो हम सभी जानते है कि कोरोना महामारी के दौर में नौकरियों पर भी बुरा प्रभाव पड़ा है । लोगों को नौकरियां मिल नहीं रही है और लेने वाले ऐसा सवाल पूछ लेते हैं कि लोगों को समझ ही नहीं आता कि इसका क्या जवाब दिया जाए । हाल ही में एक कंपनी ने बड़ा बेतूका सा  कारण बताते हुए महिला को जॉब नहीं दी लेकिन महिला ने इस पर जो रिप्लाई किया वह अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । दरअसल एक महिला  ने कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन किया था जिस पर कंपनी की तरफ से बड़ा अजीब जवाब मिला।

महिला का नाम चार्लोट है जिसमें माली के रूप में नौकरी के लिए कंपनी में अप्लाई किया था लेकिन आवेदन भेजने के बाद उसे कंपनी की तरफ से नौकरी में रूचि के लिए धन्यवाद देते हुए एक ईमेल भेजा गया जिसमें कहा गया कि जब तक आप बॉडीबिल्डर नहीं है ।हमें आशंका है कि आप इस काम के भार को सही से संभालने में सक्षम नहीं होंगी ।कंपनी की तरफ से उन्हें जवाबी ईमेल में बताया गया कि यह बहुत ही मेहनत वाला काम है क्योंकि हमें भूनिर्माण कंपनी है । यदि आपको लगता है कि आप इस काम के लिए सक्षम है तो नीचे दिए गए नंबर पर संपर्क करने में संकोच ना करें।

इसके बाद कंपनी के रिप्लाई का जवाब देते हुए महिला ने कहा कि हाय मसल मार्ग आपके जवाब के लिए शुक्रिया मेरे पास भूमि निर्माण का वर्षों का अनुभव है और 40 डिग्री के करीब है । दीवारों को बनाए रखने का अनुभव है । मैंने ऑस्ट्रेलिया में रहते हुए वर्षों तक काम किया था । मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह मेरे द्वारा पहले किए गए काम से ज्यादा मुश्किल नहीं है । हालांकि मेरे लिए यह ज्यादा चुनौतीपूर्ण है कि आपके जैसे छोटे दिमाग वाले व्यक्तियों के साथ कैसे काम किया जाए । 

महिला ने आगे लिखा है असल में यह कुछ ऐसा ही है जैसा वो शायद 3 साल के कोमा में जागने के 5 मिनट बाद बेंच प्रेस कर सकती हूं  या शायद मेरे पास इतना मजबूर सही नहीं जितना आप उम्मीद करते है  इसलिए मुझे आपकी इस नौकरी में किसी तरह की दिलचस्पी नहीं है । इसके बाद महिला के भाई ने अपनी बहन और कंपनी के बीच हुई इस बातचीत को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया । इसके बाद लोग चार्लोट की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहे हैं । 
 

Web Title: woman sends solid reply after she is rejected from job

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे