बेखौफ होकर किंग कोबरा को बाथरूम में नहला रहा शख्स, रोंगटे खड़ा कर देने वाला वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: October 18, 2023 02:20 PM2023-10-18T14:20:00+5:302023-10-18T14:22:03+5:30

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक आदमी किंग कोबरा को नहलाता दिख रहा है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

watch Man fearlessly bathing King Cobra in bathroom hair-raising video goes viral | बेखौफ होकर किंग कोबरा को बाथरूम में नहला रहा शख्स, रोंगटे खड़ा कर देने वाला वीडियो वायरल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

वायरल वीडियो: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई अजब-गजब वीडियो वायरल होते रहते है। कई वीडियो देख आप हैरान हो जाते हैं तो कई आपको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स को बेखौफ होकर विशाल किंग कोबरा को नहलाते हुए दिखाया गया है।

वीडियो में शख्स बिना किसी डर के अपने बाथरूम में सांप को लापरवाही से धोते हुए दिखाया गया है, जिसमें डर या बेचैनी का कोई संकेत नहीं दिख रहा है। रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वीडियो भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुसांता नंदा ने एक्स पर अपलोड किया था।

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "किंग कोबरा को नहलाना। सांपों के पास त्वचा होती है जो सुरक्षा और स्वयं-सफाई तंत्र के रूप में कार्य करती है, जिसे वे समय-समय पर छोड़ देते हैं। तो, आग से खेलने की क्या आवश्यकता है?"

वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे कोबरा फन निकाल रहा है फिर भी शख्स उसे नहलाने से बाज नहीं आ रहा और तो और आदमी उस पर बार-बार पानी डाल रहा है। 

19 सेकेंड के इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं और शख्स के पागलपन को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

अपलोड होने के बाद से, वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है, 10,000 से अधिक बार देखा गया और कई टिप्पणियां आईं। प्रतिक्रियाओं में अनावश्यक कृत्य पर सवाल उठाने से लेकर साँप संभालने वाले की बहादुरी और भय की अनुपस्थिति की प्रशंसा करना शामिल था। कुछ लोग इस असामान्य दृश्य से आश्चर्यचकित रह गए।

एक यूजर ने कारण पूछा कि सांप को नहाने की जरूरत क्यों पड़ी होगी। एक अन्य ने कहा, "आदमी पूरी स्थिति से बेफिक्र दिखता है... मैं यह निष्कर्ष निकालूंगा कि कोबरा के पास अब जहर की थैली या नुकीले दांत नहीं हैं।" ऐसे ही कई यूजर्स ने एक के बाद एक कई कमेंट्स किए। 

Web Title: watch Man fearlessly bathing King Cobra in bathroom hair-raising video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे