Kerala Police Officer: सैल्यूट इस मां को!, केरल पुलिस अधिकारी ने अस्पताल में भर्ती महिला के भूखे बच्चे को स्तनपान कराया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 24, 2023 01:24 PM2023-11-24T13:24:05+5:302023-11-24T13:35:35+5:30

Kerala Police Officer: बीमार मां पास के एक अस्पताल में भर्ती है और बच्चा भूख से बिलख रहा था।

watch Kerala Police Officer Breastfeeds Hospitalised Woman's Starving Baby hungry baby, mother admitted in ICU | Kerala Police Officer: सैल्यूट इस मां को!, केरल पुलिस अधिकारी ने अस्पताल में भर्ती महिला के भूखे बच्चे को स्तनपान कराया

photo-ANI

Highlightsमहिला पुलिस अधिकारी का नौ माह का शिशु है।महिला के चार बच्चे हैं और उनकी देखभाल के लिए कोई नहीं है। बृहस्पतिवार को ‘कोच्चि सिटी विमेन्स स्टेशल’ लाया गया।

Kerala Police Officer: कोच्चि महिला पुलिस थाने की सिविल पुलिस अधिकारी एम ए आर्य ने करुणा की एक नई मिसाल पेश करते हुए चार माह के शिशु को स्तनपान कराया क्योंकि उसकी बीमार मां पास के एक अस्पताल में भर्ती है और बच्चा भूख से बिलख रहा था।

महिला पुलिस अधिकारी का नौ माह का शिशु है और उन्होंने ‘एर्नाकुलम जनरल हॉस्पिटल’ की गहन देखभाल इकाई में भर्ती पटना की एक महिला के भूख से बिलख रहे बच्चे को स्तनपान कराने का फैसला किया। महिला के चार बच्चे हैं और उनकी देखभाल के लिए कोई नहीं है। इसलिए इन बच्चों को बृहस्पतिवार को ‘कोच्चि सिटी विमेन्स स्टेशल’ लाया गया।

पुलिस के मुताबिक परिवार कुछ वक्त से केरल में रह रहा है और महिला का पति एक मामले में जेल में है। पुलिसकर्मियों ने तीन बड़े बच्चों को जहां भोजन मुहैया कराया वहीं चार माह के शिशु को स्तनपान कराने का निर्णय स्वंय पुलिस अधिकारी ने लिया।

सिटी पुलिस ने आर्या के इस कदम के लिए उसकी सराहना की है। पुलिस की ओर से जारी एक बयान के अनुसार बच्चों की कुशल क्षेम सुनिश्चित करते हुए उन्हें एक बाल देखभाल गृह में भेजा गया है। पुलिस ने महिला पुलिस अधिकारी की शिशु को गोद में लिए हुए की एक तस्वीर की साझा की है। 

English summary :
watch Kerala Police Officer Breastfeeds Hospitalised Woman's Starving Baby hungry baby, mother admitted in ICU


Web Title: watch Kerala Police Officer Breastfeeds Hospitalised Woman's Starving Baby hungry baby, mother admitted in ICU

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :KeralaPoliceकेरल