लाइव न्यूज़ :

VIDEO: राजस्थानी थीम वाले एक रेस्तरां में आदमी ने ऊंट को सिगरेट पीने के लिए मजबूर किया

By रुस्तम राणा | Published: April 25, 2024 4:51 PM

Viral Video: यह वीडियो इंदौर के राऊ स्थित एक राजस्थानी थीम वाले रेस्टोरेंट का है। राऊ पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

Open in App
ठळक मुद्देराऊ पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही हैपुलिस के अनुसार, पीपल फॉर एनिमल्स के प्रियांशु जैन ने एक वीडियो के आधार पर शिकायत दर्ज कराई हैजिसमें एक व्यक्ति राजस्थानी थीम वाले रेस्तरां, नखराली ढाणी में एक ऊंट को सिगरेट पिलाने की कोशिश कर रहा था

इंदौर (मध्य प्रदेश): सोशल मीडिया पर पशु क्रूरता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ऊंट को जबरदस्ती सिगरेट पीने के लिए मजबूर कर रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो इंदौर के राऊ स्थित एक राजस्थानी थीम वाले रेस्टोरेंट का है। राऊ पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार, पीपल फॉर एनिमल्स के प्रियांशु जैन ने एक वीडियो के आधार पर शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें एक व्यक्ति कथित तौर पर राजस्थानी थीम वाले रेस्तरां, नखराली ढाणी में एक ऊंट को सिगरेट पिलाने की कोशिश कर रहा था। मामले की जांच के बाद पुलिस ने पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा 11 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है। 

पशु क्रूरता की घटनाएं चिंताजनक रूप से बढ़ रही हैं, जो समाज में एक परेशान करने वाली प्रवृत्ति को दर्शाती हैं। इस परेशान करने वाली घटना के साथ-साथ, सिगरेट की खपत में भी वृद्धि होती दिख रही है। लोगों के लिए जानवरों को ऐसे हानिकारक पदार्थों और गतिविधियों से बचाने के महत्व को पहचानना महत्वपूर्ण है।

जानवर कमज़ोर प्राणी हैं जो हमारी देखभाल और करुणा के पात्र हैं, और उन्हें सिगरेट जैसे पदार्थों के अधीन करना न केवल क्रूर है बल्कि उनके लिए गंभीर स्वास्थ्य जोखिम भी पैदा करता है। व्यक्तियों के लिए जानवरों की भलाई के प्रति सचेत रहना और उन गतिविधियों में शामिल होने से बचना महत्वपूर्ण है जो उन्हें नुकसान पहुंचा सकती हैं।

टॅग्स :वायरल वीडियोइंदौरMadhya Pradeshपेटा
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Election 2024: 'मोदी का अपमान करने में कांग्रेस के शहजादे को मजा आता है', चुनावी सभा में बोले पीएम मोदी

भारतNarendra Modi In Morena: 'कांग्रेस ने मां भारती की भुजाएं काट दी, देश के टुकड़े कर दिए', चुनावी सभा में बोले पीएम मोदी

भारतगुजरात में कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा- 'अपनी बहन की बेटी को राहुल गांधी के पास...', वीडियो

भारतऑन कैमरा शख्स ने CM योगी को कहे अपशब्द, बोला- "बकरा बनाके काटेंगे" ; वीडियो वायरल

भारतपीएम मोदी के मुसलमानों पर की टिप्पणी पर लारा दत्ता ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेबेल्जियम: नशे में गाड़ी चलाने के मामले में कोर्ट ने शख्स को किया बरी, व्यक्ति का शरीर खुद ही बनाता है शराब

ज़रा हटकेVIDEO: ऑन एयर टीवी रिपोर्टर के मुंह से निकल गई गाली, फिर चैनल ने मांगी माफी वीडियो हुआ वायरल

ज़रा हटकेViral Video:जहांगीरपुरी में भगवान राम की फोटो वाली प्लेट पर मचा घमासान, बिरयानी परोसने में प्लेट के इस्तेमाल का लगा आरोप, फैला आक्रोश

ज़रा हटकेब्यूटीशियन से खफा हुई महिला, अपॉइंटमेंट न मिलने पर कार को लगा डाली आग, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेVIDEO: खेलते-खेलते मालगाड़ी में बैठा लड़का, पता नहीं था कि चल पड़ेगी ट्रेन, RPF ने किया रेस्कयू