Video: ट्रक के टक्कर मारने और ऊपर से गुजरने के बाद भी सुरक्षित बची बुजुर्ग महिला, देखें वायरल वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: December 7, 2020 10:13 AM2020-12-07T10:13:57+5:302020-12-07T10:21:57+5:30

रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि ट्रक ड्राइवर सड़क पार करती महिला को नहीं देख पाया, जिसकी वजह से बुजुर्ग महिला ट्रक से टकरा गई।

Video: Elderly woman still safe after hitting truck and passing over, watch viral video | Video: ट्रक के टक्कर मारने और ऊपर से गुजरने के बाद भी सुरक्षित बची बुजुर्ग महिला, देखें वायरल वीडियो

रोड एक्सीडेंट के दौरान बाल-बाल बची महिला (सोशल मीडिया फोटो)

Highlightsइस हादसे में बुजुर्ग महिला बाल-बाल बच गई, जिसके बाद हर कोई हैरान है। ट्विटर पर 54 सेकंड के इस वीडियो को साझा किया गया है।

नई दिल्ली: तमिलनाडू के तिरुचेंगोडे में एक बुजुर्ग महिला ट्रक द्वारा टक्कर मारने और वाहन के ऊपर से गुजरने के बावजूद सुरक्षित बच गई। इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

इंडियन एक्सप्रेस रिपोर्ट मुताबिक, यह घटना 2 दिसंबर की बताई जा रही है। रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि ट्रक ड्राइवर सड़क पार करती महिला को नहीं देख पाया, जिसकी वजह से बुजुर्ग महिला ट्रक से टकरा गई और वाहन के नीचे आ गई। 

ट्विटर पर 54 सेकंड के इस वीडियो को साझा किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला सड़क पार करने की कोशिश कर रही है, तभी एक ट्रक अचानक सड़क पर आ जाता है। इसके बाद बुजुर्ग महिला का ट्रक से जोरदार टक्कर होता है।

हालांकि, संयोग की बात है कि इतने बड़े हादसे के बाद भी महिला सही सलामत बच गई। राहगीरों को बहुत आश्चर्य हुआ, लेकिन महिला भाग नहीं पाई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ट्रक चालक मोड़ पर महिला को देखने में विफल रहा, जिस वजह से यह दुर्घटना घटी।

सोशल मीडिया पर काफी सारे लोगों ने इस वीडियो को साझा किया है। वीडियो देख कर लोग सोशल मीडिया पर काफी चर्चा कर रहे हैं। वीडियो देखने वाले हर लोगों को महिला के इस दुर्घटना में बाल-बाल बचने पर हैरानी हो रही है। 

पढ़िए वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर क्या प्रतिक्रिया दे रहे हैं-


 

Web Title: Video: Elderly woman still safe after hitting truck and passing over, watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे