Viral Video: 10 सेंटी मीटर मोटी बर्फ वाले झील के नीचे फंस गया था तैराक, बहुत निकलने का किया कोशिश और फिर....देखें भयावह वीडियो

By आजाद खान | Published: August 23, 2023 04:21 PM2023-08-23T16:21:08+5:302023-08-23T16:26:36+5:30

जारी इस क्लिप को देखते हुए एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है कि भाई ऐसा क्यों किया है। एक और यूजर ने लिखा है कि वे इस हालात में कभी भी बच नहीं सकता था।

swimmer named Mr Oravec trapped in 10 cm thick ice frozen lake watch viral video | Viral Video: 10 सेंटी मीटर मोटी बर्फ वाले झील के नीचे फंस गया था तैराक, बहुत निकलने का किया कोशिश और फिर....देखें भयावह वीडियो

फोटो सोर्स: Twitter@Mothematiks

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक तैराक को बर्फ से जमी झील में फंसे हुए देखा गया है। ऐसे में इस वायरल वीडियो में तैराक के साथियों को उसे रास्ते दिखाते हुए देखा गया है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक तैराक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उसे बर्फ से जमे हुए झील के नीचे फंस जाते हुए देखा गया है। वीडियो के शुरू होते ही तैराक को जमी हुई झील में तैरते और फिर वहां से निकलने का रास्ता खोजते हुए देखा गया है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो को देख कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपना रिएक्शन्स भी दिया है। एक यूजर ने लिखा है कि भाई ऐसा क्यों किया तो एक यूजर ने लिखा कि वह इस हालात में कभी भी बाहर नहीं निलक सकता है। 

क्या दिखा वीडियो में 

जारी इस वीडियो में यह देखा गया है कि एक तैराक जमी हुई झील में फंसा हुआ है और वहां से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है। जमी हुई झील के ऊपर उसके साथी है जो उसे रास्ता दिखाने की कोशिश कर रहे है। उसके साथियों द्वारा रास्ते दिखाए जाने के बावजूद भी वह सही से बाहर निकलने का रास्ता नहीं देख पाता है जिससे उसके साथी काफी चिंतित हो जाते है। 

काफी खोज के बाद तैराक को एक रस्सी मिली है जिसे पकड़कर वह बाहर आने में कामयाब हुआ है। ऐसे में जैसे ही वह बाहर आया है, वहां मौजूद उसके साथ काफी खुश हो गए थे और फिर वे इस घटना की चर्चा अपने में करने लगे थे। 

क्या है पूरा मामला

इस वीडियो को @Mothematiks नामक एक एक्स अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस भयावह वीडियो में मिस्टर ओरावेक नाम का एक तैराक को देखा गया है। ऐसे में जब तैराक वहां फंस गया था तब उसको बचाने की कोशिश में उनकी टीम के सदस्य अपने पैरों से 10 सेंटी मीटर मोटी बर्फ को तोड़ने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो को जब से अपलोड किया गया है तब से इसे करीब दो लाख बार देखा जा चुका है साथ ही इसे 700 से भी ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके है। 
 

Web Title: swimmer named Mr Oravec trapped in 10 cm thick ice frozen lake watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे