स्टंटमैन एलेक्स हार्विल की दुर्घटना में मौत, स्टंट करते हुए जान गंवा बैठे

By वैशाली कुमारी | Published: June 21, 2021 08:29 PM2021-06-21T20:29:01+5:302021-06-21T20:29:01+5:30

स्टंटमैन एलेक्स की दुर्घटना में मौत हो गई। दिवंगत स्टंटमैन सबसे लंबी मोटरसाइकिल रैंप जंप के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी कर रहे थे। इस वक्त मौजूदा रिकॉर्ड 351 फीट का है।

Stuntman Alex dies in accident, was jumping from motorcycle | स्टंटमैन एलेक्स हार्विल की दुर्घटना में मौत, स्टंट करते हुए जान गंवा बैठे

स्टंटमैन एलेक्स की दुर्घटना में मौत हो गई।

Highlightsदिवंगत स्टंटमैन सबसे लंबी मोटरसाइकिल रैंप जंप के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी कर रहे थे। दुर्घटना से चोटों के कारण हार्विल की मृत्यु हो गई।

स्टंटमैन एलेक्स हार्विल के निधन ने डर्ट बाइक जंपिंग की दुनिया को झकझोर कर रख दिया है। 

बड़े मोटरस्पोर्ट के सबसे प्रमुख नामों में से एक, हार्विल एक अभ्यास कूद के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गये। दिवंगत स्टंटमैन सबसे लंबी मोटरसाइकिल रैंप जंप के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी कर रहे थे। इस वक्त मौजूदा रिकॉर्ड 351 फीट का है।

एक वायरल वीडियो में हारविल अभ्यास दौड़ के दौरान बाइक से दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे । वह 150 फीट की छलांग लगाने का प्रयास कर रहे थे। दुर्घटना से चोटों के कारण हार्विल की मृत्यु हो गई।  ग्रांट काउंटी कोरोनर कार्यालय ने निधन की खबर की पुष्टि करते हुए लिखा कि हमारी गहरी सहानुभूति एलेक्स के परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के साथ है।

दिवंगत स्टंटमैन ने मोटरसाइकिल पर 'सबसे लंबी छलांग' हासिल करने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है।  उन्होंने जुलाई 2013 में 297 फीट की छलांग लगाकर उस रिकॉर्ड को तोड़ा। हार्विल अपने पीछे पत्नी जेसिका और दो बेटे विलिस और वाटसन रॉबर्ट को छोड़ गए हैं।

Web Title: Stuntman Alex dies in accident, was jumping from motorcycle

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे