मिस्र से आया दिल दहलाने वाला वीडियो, लाल सागर में रूसी शख्स को विशाल शार्क मछली ने मार डाला...स्थानीय लोगों ने पकड़ा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 9, 2023 12:48 PM2023-06-09T12:48:14+5:302023-06-09T12:52:42+5:30

Shark Attack in Egypt: people catch tiger Shark that killed Russian Man to Death in Red Sea, watch video | मिस्र से आया दिल दहलाने वाला वीडियो, लाल सागर में रूसी शख्स को विशाल शार्क मछली ने मार डाला...स्थानीय लोगों ने पकड़ा

मिस्र से आया दिल दहलाने वाला वीडियो, लाल सागर में रूसी शख्स को विशाल शार्क मछली ने मार डाला...स्थानीय लोगों ने पकड़ा

काहिरा: समुद्र किनारे शार्क मछली के इंसानों पर हमले जैसी हॉलीवु़ड फिल्म तो आपने खूब देखी होगी लेकिन अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। सामने आई जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में बीच समुद्र में टाइगर शार्क एक रूसी व्यक्ति पर हमला करता नजर आ रहा है जबकि अन्य लोग कुछ दूर से बस इस हादसे को देखते रह जाते हैं।

घटना हर्गहाडा (Hurghada) शहर के पास की है जहां शार्क का भयानक हमला कैमरे में कैद हो गया। रूसी शख्स को नहीं बचाया जा सका।

अब हालिया अपडेट में बताया गया है कि इलाके के स्थानीय लोगों ने रूसी नागरिक पर हमला करने और उसे मारने वाले शार्क को पकड़ लिया। मिस्र के मंत्रालय ने बाद में कहा कि उसने शार्क को पकड़ लिया है और इस दुर्लभ हमले के कारणों का पता लगाने के लिए प्रयोगशाला में इसकी जांच कर रहा है।

बाजा न्यूज आउटलेट के अनुसार मारे गए रूसी शख्स की पहचान व्लादिमीर पोपोव (Vladimir Popov) के रूप में की गई है। वायरल वीडियो में टाइगर शार्क रूसी व्यक्ति पर हमला करती नजर रही है, अन्य पर्यटक इस डरावने दृश्य को देखने के अलावा कुछ नहीं कर सके। वहीं मौजूद मृतक शख्स के पिता ने भी अपने बेटे पर शार्क के हमले को देखा।

Web Title: Shark Attack in Egypt: people catch tiger Shark that killed Russian Man to Death in Red Sea, watch video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Egyptमिस्र