बाघ के अटैक पर शेर ने पलटकर मारा मुक्का, देखिए किसकी हुई जीत, वायरल हुआ ये वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 30, 2019 06:03 PM2019-12-30T18:03:06+5:302019-12-30T18:03:06+5:30

वीडियो में देख सकते हैं कि घास के मैदान में शेर आराम से बैठा हुआ था। वहीं बाघ बाड़े में घूम रहा था और अचानक उसे क्या सूझा कि उसने शेर पर अटैक कर दिया।

lion gets into a fight with tiger in viral video | बाघ के अटैक पर शेर ने पलटकर मारा मुक्का, देखिए किसकी हुई जीत, वायरल हुआ ये वीडियो

फोटो क्रेडिट: ट्वीटर

Highlightsशेर के पंजा मारते ही वह सीधे बाघ के मुंह पर जा लगा। वीडियो पोस्ट करने वाले सुशांत नंदा ने कैप्शन में लिखा, ''जब पंजा मारने की बात आती है तो शेर एक बॉक्सर की तरह काम करता है। 

शेर और बाघ के बीच की आपसी लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों के बीच लड़ाई का जो वीडियो सामने आया है इसमें पहले झगड़े की शुरुआत बाघ ने की थी। 24 सेकंड की क्लिप को रविवार को ट्विटर पर भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया। 

वीडियो में देख सकते हैं कि घास के मैदान में शेर आराम से बैठा हुआ था। वहीं बाघ बाड़े में घूम रहा था और अचानक उसे क्या सूझा कि उसने शेर पर अटैक कर दिया। बाघ ने शेर की तरफ देखा और गर्दन पर काट लिया। शेर ने बिना देरी किए तुरंत पलटकर पंजा मार दिया। 

शेर के पंजा मारते ही वह सीधे बाघ के मुंह पर जा लगा। हारा हुआ बाघ वहां से भाग निकला और शेर अपनी जगह पर बैठा रहा। वीडियो पोस्ट करने वाले सुशांत नंदा ने कैप्शन में लिखा, ''जब पंजा मारने की बात आती है तो शेर एक बॉक्सर की तरह काम करता है। 
देखें Video:

नंदा ने इस वीडियो को 29 दिसंबर को शेयर किया था, जिसके 14 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं और साथ ही 600 से ज्यादा लाइक्स और 150 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं।

Web Title: lion gets into a fight with tiger in viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :weirdअजब गजब