सड़क किनारे सब्जी बेचने के लिए लग्जरी कार ऑडी से आता है किसान, वीडियो देख हैरान हुए लोग

By अंजली चौहान | Published: September 30, 2023 12:11 PM2023-09-30T12:11:48+5:302023-09-30T12:14:02+5:30

केरल के एक किसान का अपनी उपज बेचने के लिए अपनी ऑडी A4 चलाकर बाजार में जाने का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है।

kerala Farmer comes in luxury car Audi to sell vegetables on the roadside people were surprised to see the video | सड़क किनारे सब्जी बेचने के लिए लग्जरी कार ऑडी से आता है किसान, वीडियो देख हैरान हुए लोग

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

वायरल वीडियो: आप ने किसी बड़े बिजनेसमैन और बड़ी हस्ती को महंगी कारों में सफर करते तो जरूर देखा होगा। यह बहुत आम बात है कि कोई आमीर शख्स महंगी कार खरीदता है और अपनी लग्जरी कार से सफर करता है लेकिन क्या कभी आपने किसी किसान को ऑडी कार से सब्जी बेचते हुए देखा है? क्यों चौंक गए न! लेकिन हम बिल्कुल सच कह रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो केरल का बताया जा रहा है।  वीडियो में एक किसान जो कि बाजार में सड़क किनारे सब्जियां बेचता है उसे दिखाया गया है लेकिन वीडियो में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि यह कोई आम किसान नहीं है जो सिर पर अपनी सब्जियां लेकर जाता है।

दरअसल, केरल का यह किसान अपनी महंगी ऑडी कार में बैठकर सब्जी बेचने जाता है और सड़क किनारे जमीन पर सब्जी रखकर बेचकर फिर वापस कार में बैठकर अपने घर जाता है। 

यह दिलचस्प वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि सुजीत एसपी, जो सोशल मीडिया पर 'वैरायटी फार्मर' उपनाम से जाने जाते हैं। 36 वर्षीय सुजीत नवीन कृषि तकनीकों के बारे में जागरूकता फैलाने, विभिन्न फसलें उगाने और कृषि के साथ प्रौद्योगिकी को एकीकृत करने का काम करते हैं। 

हालाँकि, इस बार, सुजीत अपनी नवीन कृषि पद्धतियों के लिए नहीं बल्कि अपनी सवारी के लिए सुर्खियों में हैं - एक ऑडी ए4 जिसकी कीमत 44 लाख रुपये से अधिक है।

वैरायटी फार्मर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया एक वीडियो उसे पालक की कटाई करते हुए दिखाता है, जिसे वह बेचने के लिए सड़क के किनारे के बाजार में ले जाता है।

एक बार जब वह बाजार पहुंचता है, तो सुजीत फर्श पर एक चटाई बिछाता है और ग्राहकों को खरीदने के लिए लाल पालक दिखाता है। जब मैं ऑडी में गया और पालक बेचा, ”कृषि उद्यमी ने वीडियो साझा करते हुए लिखा।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर आश्चर्यजनक रूप से 7.6 मिलियन बार देखा गया है, जहां कई लोगों ने सुजीत की कड़ी मेहनत और समर्पण की प्रशंसा की, जिसने उनकी सफलता में योगदान दिया। ओपन डाइजेस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, किसान बनने से पहले सुजीत ने एक कैब ड्राइवर के रूप में शुरुआत की थी।

हालाँकि उन्होंने सीमित ज्ञान और पट्टे पर ली गई ज़मीन के साथ खेती के क्षेत्र में कदम रखा, लेकिन उन्होंने खेती की विभिन्न तकनीकें सीखीं और सफलता पाई। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, उनकी ऑडी A4 एक लग्जरी कार है जिसे उन्होंने सेकेंड-हैंड खरीदा था।

Web Title: kerala Farmer comes in luxury car Audi to sell vegetables on the roadside people were surprised to see the video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे