JNU हिंसा: विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण, छपाक को बैन करने की ट्विटर पर उठी मांग, अनुराग कश्यप से लेकर नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

By पल्लवी कुमारी | Published: January 7, 2020 10:39 PM2020-01-07T22:39:35+5:302020-01-07T22:39:35+5:30

दीपिका पादुकोण के जेएनयू में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा। इस हैशटैग के साथ लोग दीपिका की फिल्म को बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। 10 जनवरी को दीपिका की फिल्म छपाक रिलीज हो रही है। दीपिका की यह फिल्म एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।

JNU violence: Deepika Padukone joins protests boycott chhapaak trend | JNU हिंसा: विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण, छपाक को बैन करने की ट्विटर पर उठी मांग, अनुराग कश्यप से लेकर नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

JNU हिंसा: विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण, छपाक को बैन करने की ट्विटर पर उठी मांग, अनुराग कश्यप से लेकर नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

Highlightsदीपिका के जेएनयू प्रोटेस्ट में शामिल होने को लेकर बीजेपी के कई नेताओं ने हमला बोला है।अभिनेत्री पायल रोहतगी लिखा है कि मेघना गुलजार ने दीपिका का ब्रेन वॉश कर दिया है।

जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू)  हिंसा के खिलाफ दिल्ली समेत देश के कई बड़े शहरों में प्रदर्शन हो रहे हैं। एक दिन पहले मुंबई में कई फिल्मी हस्तियां सड़क पर उतरीं थीं तो आज दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हो रहे लेफ्ट छात्रों के प्रदर्शन में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी शामिल हुईं। वह जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से मिलीं।  हिंसा के दौरान नकाबपोश उपद्रवियों के हमले में आइशी के सिर में चोट आई थी।

दीपिका के छात्रों के समर्थन में आते ही ट्विटर पर #DeepikaPadukone और #boycottchhapaak ट्रेंड करने लगा। इस ट्रेंड के साथ कुछ लोग दीपिका की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग दीपिका की आने वाली फिल्म छपाक का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। यूनिवर्सिटी में हो रहे प्रदर्शन में करीब 10 मिनट तक मौजूद रहीं। वह पूरे समय खामोश ही दिखाई दीं। इस दौरान कन्हैया कुमार 'जोर से बोलो जय भीम' के नारे लगा रहे थे। दीपिका यहां काले कपड़ों में पहुंची थीं।

देखिए दीपिका के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पर अनुराग कश्यप की राय

दीपिका के जेएनयू प्रोटेस्ट में शामिल होने को लेकर बीजेपी के कई नेताओं ने हमला बोला है। बीजेपी दिल्ली के प्रवक्ता तजिंदर पाल बग्गा ने ट्वीट कर दीपिका की फिल्मों का बहिष्कार करने की मांग की है। उन्होंने प्रदर्शन में दीपिका के पहुंचने को टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन बताया है।

अभिनेत्री पायल रोहतगी लिखा है कि मेघना गुलजार ने दीपिका का ब्रेन वॉश कर दिया है। 

देखें लोगों की प्रतिक्रिया


जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार शाम हुई हिंसा, तोड़फोड़  बाद कई जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। रविवार (5 जनवरी 2020) शाम को जेएनयू परिसर में नकाब लगाए लोगों ने हमला किया। 

हमले में जेएनयू के कई छात्र और शिक्षक घायल हुए।  जेएनयू छात्र संघ ने एबीवीपी पर हमले का आरोप लगाया। हालांकि एबीवीपी ने आरोप से इनकार किया है। 

विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग है कि नकाबपोश हमलावरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग हो रही है। मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है।

Web Title: JNU violence: Deepika Padukone joins protests boycott chhapaak trend

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे