वीडियो: अमेरिका में भारतीय मूल के शख्स ने पहनी पीएम मोदी की तस्वीरों वाली जैकेट, कहा- 2015 में बनवाया था...कुल ऐसे 26 है हमारे पास

By आजाद खान | Published: June 21, 2023 04:04 PM2023-06-21T16:04:51+5:302023-06-21T16:11:46+5:30

वीडियो में दिखने वाले शख्स ने बताया कि उसके पास कुछ ऐसे 26 जैकेट है जिसमें पीएम मोदी की तस्वीरें हैं। वे इसे साल 2015 में गुजरात दिवस के दौरान बनाया गया था।

indian american Minesh C Patel wore full pic of pm modi jacket says have 26 all together | वीडियो: अमेरिका में भारतीय मूल के शख्स ने पहनी पीएम मोदी की तस्वीरों वाली जैकेट, कहा- 2015 में बनवाया था...कुल ऐसे 26 है हमारे पास

फोटो सोर्स: ANI

Highlightsअमेरिका में भारतीय मूल के एक शख्स का वीडियो सामने आया है। वीडियो में उसे पीएम मोदी की तस्वीरों वाला जैकेट पहने हुए देखा गया है। उसने बताया कि उसके पास ऐसे कुल 26 जैकेट हैं।

वॉशिंगटन डीसी:  पीएम मोदी अपनी अमेरिकी दौरे पर है। इस दौरान यहां उनका लंब प्रोग्राम है। प्रधानमंत्री जब वे अमेरिका पहुंचे तो वहां रह रहे भारतीयों ने खूब उनका स्वागत किया है। उन लोगों ने ऐसा स्वागत किया कि किसी ने अपनी गाड़ी के नंबर प्लेट को पीएम मोदी के नाम दर्ज करा दिया तो कोई उनसे मिलने के लिए नौ घंटे का सफर भी तय किया है। 

इन सब पीएम मोदी के फैन के बीच एक ऐसा भी फैन है जिसमें उनके फोटो का एक जैकेट ही बना लिया है। वह इस जैकेट को पहन कर उनसे मिलने भी आया था और जैकेट को लेकर जानकारी भी शेयर की है। तो आइए जानते है कि क्या है इस जैकेट की कहानी। 

क्या दिखा वीडियो में

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के मिनेश सी पटेल को देखा जा सकता है। वीडियो में मिनेश एक ऐसी जैकेट पहन कर हैं जिसमें पीएम मोदी के कई तस्वीरें लगी हुई है। वे इस जैकेट के बारे में बोलते हुए कहते है कि उन्होंने इसे 2015 में गुजरात दिवस के दौरान बनाया था। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि इस तरह की उनके पास 26 जैकेट हैं। 

कई और फैंस भी मिलने आए पीएम मोदी से 

बता दें कि पीएम मोदी के फैंस केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। ऐसा ही एक फैन न्यूयॉर्क शहर में दिखने को मिला जो नौ घंटे का सफर कर प्रधानमंत्री से मिलने आए थे। भारतीय मूल के डॉक्टर भोलानाथ रामा जो 69 साल के है और वे दिल की बीमारी के जानकार है, अपनी पत्नी सुनीता रामा के साथ पीएम से मिलने आए थे। वे हाथ में तिरंगा लिए हुए उनसे मिलने को पहुंचे थे। 

गौरकरने वाली बात यह है कि प्रधानमंत्री आज संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह का नेतृत्व करेंगे और वाशिंगटन में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय वार्ता करेंगे। वे चार दिवसीय यात्रा पर अमेरिका आए हुए हैं। 
 

Web Title: indian american Minesh C Patel wore full pic of pm modi jacket says have 26 all together

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे