रिसेप्शन में मां और सास के साथ दूल्हे ने किया डांस, लोगों ने कहा - वाह तीनों खूबसूरत लग रहे हैं

By दीप्ती कुमारी | Published: October 24, 2021 08:59 PM2021-10-24T20:59:07+5:302021-10-24T21:23:01+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें एक दूल्हा अपनी सास और मां के साथ डांस कर रहा है और तीनों साथ में बेहद अच्छा डांस कर रहे हैं ।

groom dance to ladki badi anjaani hai with mom and mother in law on reception viral video | रिसेप्शन में मां और सास के साथ दूल्हे ने किया डांस, लोगों ने कहा - वाह तीनों खूबसूरत लग रहे हैं

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsरिसेप्सन पर दूल्हे ने अपनी मां और सास के साथ किया डांसडांस करते हुए तीनों लोग बेहद प्यारे लग रहे थे लोगों ने कहा - वाह क्या प्यार है

मुंबई : सोशल मीडिया पर हमेशआ कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है । ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जिसमें एक दूल्हा अपनी  सास और मां के साथ डांस कर रहा है और यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है । 

वीडियो में, दूल्हे को लोकप्रिय फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के लोकप्रिय गीत ‘लड़की बड़ी अनजानी है’ पर थिरकते हुए देखा जा सकता है । हालांकि, जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा वह यह थी कि वह अपनी मां और सास दोनों के साथ डांस करता दिख रहा है । ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो पर काफी लाइक्स और कमेंटस देखने को मिल रहा है ।

उनके रिसेप्शन पर जो वीडियो शूट किया गया था, उसे एक इंस्टाग्राम यूजर जूली पटेल ने पोस्ट किया था । स्टेज पर डांस कर रहे दूल्हे ने सभी के दिलों में काफी जगह बना ली है । जहां ब्लैक कलर के टक्सीडो में दूल्हा बेहद ही स्मार्ट लग रहा है वहीं दोनों महिलाएं भी अपने आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं ।

 साथ में लोग अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार बरसा रहे हैं । सॉन्ग ‘लड़की बड़ी अनजानी है’ फिल्म कुछ कुछ होता है का एक लोकप्रिय गीत है, जो साल 1998 में रिलीज़ हुई थी । इस गाने को  अलका याज्ञनिक और कुमार शानू ने गाया था । इसे कई लोग  पसंद कर चुके हैं । 
 

Web Title: groom dance to ladki badi anjaani hai with mom and mother in law on reception viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे