ड्राइविंग सीखने के दौरान महिला ने 3 लोगों पर चढ़ाई कार, लोगों के बोलने पर किया हंगामा, देखें वीडियो

By अनिल शर्मा | Published: August 23, 2023 02:19 PM2023-08-23T14:19:19+5:302023-08-23T14:21:37+5:30

महिला अपनी गलती मानने के बजाय लोगों से बहस करने लगी। वहीं उसकी बेटी ने जमकर हंगामा किया। वीडियो में माँ-बेटी को जमकर बवाल काटते देखा जा सकता है।

greater noida while learning to drive a car woman ran over 3 people watch video | ड्राइविंग सीखने के दौरान महिला ने 3 लोगों पर चढ़ाई कार, लोगों के बोलने पर किया हंगामा, देखें वीडियो

फोटोः वीडियो स्क्रीनशॉट

Highlightsमहिला गौर सिटी के फर्स्ट एवेन्यू हाउसिंग सोसायटी में रहती है।महिला द्वारा गाड़ी चढ़ाए जाने के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई।

ग्रेटर नोएडा में एक महिला ने उस वक्त काफी हंगामा किया जब वह कार चलाना सीखते हुए कई लोगों को घायल कर दिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें गाड़ी चलाना सीख रही महिला अपनी हाउसिंग सोसायटी के गेट पर खड़े 3 लोगों पर कार चढ़ाते दिख रही है। मौके पर भीड़ जमा हुई और जब महिला पर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया तो उल्टे वह लोगों पर ही भड़क गई।

महिला अपनी गलती मानने के बजाय लोगों से बहस करने लगी। वहीं उसकी बेटी ने जमकर हंगामा किया। वीडियो में माँ-बेटी को जमकर बवाल काटते देखा जा सकता है।महिला गौर सिटी के फर्स्ट एवेन्यू हाउसिंग सोसायटी में रहती है। कार चलाना सीख रही थी। इसी दौरान वह कार लेकर गेट के अंदर दाखिल हो रही थी तब वहां खड़े तीन लोगों पर उसने कार चढ़ा दी।

महिला द्वारा गाड़ी चढ़ाए जाने के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। सोसायटी के लोग महिला पर भड़क गए। वहीं महिला और उसकी बेटी उल्टे लोगों को ही गाली देने और अभद्र भाषा में बात करने का आरोप लगाते दिख रही है।  घायलों में दो गार्ड और एक महिला शामिल है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Web Title: greater noida while learning to drive a car woman ran over 3 people watch video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे