बच्चों का ऐसा दंगल देख आप भी रह जाएंगे दंग, लोगों ने कहा - भारत का भविष्य फाइटिंग में उज्जवल है, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: July 17, 2021 03:46 PM2021-07-17T15:46:22+5:302021-07-17T15:51:56+5:30

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसके देखकर आपको हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी कि भाई ऐसे कौन लड़ाई करता है । बच्चों की लड़ाई देखकर बड़े-बडे़ भी दंग है ।

fight between two little child see funny video viral videos | बच्चों का ऐसा दंगल देख आप भी रह जाएंगे दंग, लोगों ने कहा - भारत का भविष्य फाइटिंग में उज्जवल है, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsबच्चों ने दिखाया WWF का नजारा, लोगों ने कहा - भारत का भविष्य फाइटिंग में ही है

मुंबई : सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन ये वीडियो कभी आपको खूब हंसाएंगे तो कभी आपको देखकर हैरानी भी होगी । कुछ वीडियो तो ऐसे होते है कि कई बार देखने के बाद भी मन नहीं भरता है और आप बार-बार प्ले करके उस वीडियो को देखते हैं । इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है , जिसे देखकर आपको विश्वास नहीं होगा  । 

हम सभी ने बच्चों को खेलते-कूदते, मासूमियत से बात करते हुए और कभी प्यार से लड़ते-झगड़ते तो देखा होगा और बच्चों की ये प्यारी हरकत लोगों का दिल भी जीत लेती है लेकिन इस वीडियो को देखकर आपको बिल्कुल नहीं लगेगा कि ये साधारण बच्चे हैं औऱ ये बच्चों वाली लड़ाई हो रही है क्योंकि इनकी फाइट देखकर बड़े-बड़े हैरान रह जाएंगे कि किस बात का झगड़ा है ये । जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से दो बच्चे एक-दूसरे से बिल्कुल दुश्मनों की तरह आक्रामक होकर लड़ रहे हैं ।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । इसे Funny videos नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है । अबतक इस वीडियो को कई लोग लाइक कर चुके हैं और लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं । एक यूजर ने कहा कि भारत ाक भविष्य WWF में है । वही कई लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं । 
 

Web Title: fight between two little child see funny video viral videos

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे