Bhisham Sharma see bjp and Congress poster both delhi election viral twitter reaction | भीष्म शर्मा, दिल्ली में कांग्रेस या बीजेपी, किसकी ओर से लड़ रहे हैं चुनाव? पोस्टर वायरल होने पर लोग कन्फ्यूज, यूजर्स बोले- पार्टी बदलते ही हंसी वापस
तस्वीर स्त्रोत- ट्विटर

Highlightsदिल्ली में 8 फरवरी को वोटिंग है और  मतगणना 11 फरवरी को होगी।दिल्ली विधानसभा का कार्यकाल 22 फरवरी 2020 को समाप्त हो रहा है। 

दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ वायरल हो रहा है। इसी बीच दिल्ली के नेता भीष्म शर्मा को लेकर दो पोस्टर वायरल हो रहे हैं। वायरल पोस्टर में दिख रहा है कि उत्‍तर पूर्व दिल्‍ली लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाला घोंडा विधानसभा से बीजेपी और कांग्रेस दोनों के उम्मीदवार भीष्म शर्मा ही हैं। चौंक गए ना कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है।  सोशल मीडिया पर बीजेपी और कांग्रेस का एक दिल्ली चुनाव को लेकर पोस्टर वायरल हो रहा है। इन अलग-अलग पोस्टर में भीष्म शर्मा दोनों पार्टियों के उम्मीदवार दिख रहे हैं। 

पोस्टर में लिखा है सदैव सेवा में तत्पर। बीजेपी के पोस्टर पर एक ओर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी दिख रहे हैं तो वहीं कांग्रेस के पोस्टर में एक ओर राहुल गांधी दिख रहे हैं। बता दें कि चुनाव आयोग के मुताबिक भीष्म शर्मा घोंडा विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं। 

बीजेपी ने पूर्व विधायकों अमरीश सिंह गौतम और भीष्म शर्मा को टिकट नहीं दिया था। जिसके बाद दोनों नेताओं ने कांग्रेस ज्वाइन कर लिया। गौतम को कांग्रेस ने कोंडली से उम्मीदवार बनाया है। भीष्म शर्मा ने अप्रैल 2019 में कांग्रेस से निकाले जाने के बाद बीजेपी में शामिल हुए थे। 

वायरल पोस्टर पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग दो अलग-अलग पोस्टर देखकर कन्फ्यूज जरूर हो गए हैं। ज्यादातर लोग पोस्टर पर फनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग यह भी लिख रहे हैं कि जब वह बीजेपी में थे तो उनकी हंसी गायब थी और कांग्रेस में आते ही उनकी हंसी आ गई है। 

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर यह भी दावा कर रहे हैं भीष्म शर्मा को उम्मीद थी कि उन्हें बीजेपी टिकट जरूर देगी, इसलिए उन्होंने बीजेपी द्वारा नाम ऐलान करने से पहले ही पोस्टर बनवा लिया था। जिसमें मनोज तिवारी दिख रहे हैं। बीजेपी से टिकट ना मिलने के बाद उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन किया, टिकट मिला और फिर उन्होंने एक अलग पोस्टर बनवाया। 

घोंडा विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी ने इस बार एसडी शर्मा को उम्मीदवार बनाया है, जबकि बीजेपी ने अजय महावार को और कांग्रेस ने भीष्म शर्मा को प्रत्याशी बनाया है। 

दिल्ली में 8 फरवरी को वोटिंग है और  मतगणना 11 फरवरी को होगी। दिल्ली विधानसभा का कार्यकाल 22 फरवरी 2020 को समाप्त हो रहा है।

Web Title: Bhisham Sharma see bjp and Congress poster both delhi election viral twitter reaction
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे